Press "Enter" to skip to content

‘इससे शादी नहीं करूंगी..’ हाथ जोड़ते रहे लड़के के पिता, दुल्हन जयमाला स्टेज पर मुकरी…. वीडियो वायरल

भागलपुर: भागलपुर के रसलपुर में सजी-संवरी दुल्हन के रूप में खड़ी लड़की ने लोगों के सामने मजबूती से अपनी बात रखी और शादी से इंकार कर दिया. लड़की ने खुद को सख्त बनाते हुए फैसला लिया और हमउम्र दुल्हे के बदले अधिक उम्र और सांवले रंग के युवक को देखकर शादी से इंकार कर दिया. जयमाला स्टेज पर मोबाइल पर शादी की रस्म का वीडियो बना रहे लोगों ने अचानक यह देखा कि लड़की ने लड़के को माला पहनाने से इंकार कर दिया. परिजनों को खूब खरी-खोटी सुनायी. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

bride denied to marry with groom due to black color and age factor in  marriage of bhagalpur bihar skt | बिहार: 'इससे शादी नहीं करूंगी..' हाथ  जोड़ते रहे लड़के के पिता, दुल्हन

मामला कहलगांव के रसलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. विनोद मंडल की बेटी किट्टू कुमारी की शादी धनौरा के रहनेवाले डॉ वीरेंद्र सिंह के बेटे निलेश कुमार सिंह से होनी थी. जयमाला के स्टेज पर खुले मंच से दुल्हन किट्टू कुमारी ने वर के गले में माला पहनाने और तिलक लगाने से इंकार कर दिया. बोली, इस लड़के से शादी नहीं करूंगी. घंटों मान-मनौवल के बाद बिना दुल्हन को साथ लिये दूल्हे के साथ बराती वापस लौट गयी.

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *