Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में MBA की छात्रा के अप’हरण मामले में रे’ड लाइट एरिया में छा’पेमारी, तीन महिलाएं हिरा’सत में

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में से’क्स रैकेट के एक हाई-टेक खेल का खुलासा हुआ है। एमबीए की छात्रा एक लड़की पांच माह से गा’यब है। उसके अपह’रण की शिकायत दर्ज है। लेकिन उसका सोशल अकाउंट उसकी दो सहेलियां चला रही थीं। अपहृ’त एमबीए की छात्रा का सोशल साइट एकाउंट चलाने पर सदर थाना पुलिस ने दोनों लड़कियों को दबोच लिया है। एक सहेली को सदर थाना क्षेत्र के मैदापुर और दूसरी को अहियापुर थाना के भिखनपुर को गि’रफ्तार किया है। इसका मास्टरमाइंड एक लड़का है जो करियर की चाहत रखने वाली लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर सेक्स रैकेट के दलदल में धकेल देता है।

Bihar:मुजफ्फरपुर में Mba की छात्रा के अपहरण मामले में रेड लाइट एरिया में  छापेमारी, तीन महिलाएं हिरासत में - Raid In Red Light Area In Muzaffarpur Mba  Student Kidnapping Case ...

दोनों सहेलियों के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त किया है। दोनों युवतियों से पूछताछ के बाद अपहृत छात्रा के सेक्स रैकेट के चंगुल में फंसे होने की पुलिस ने आशंका जताई है। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि मोतिहारी का एक युवक सदर इलाके के एक होटल में रहकर लंबे समय से सेक्स रैकेट चला रहा है। नौकरी का झांसा देकर वह युवतियों को अपने जाल में फांसता है। फिर से’क्स रैकेट में फां’सकर युवतियों का दोहन करता है। किसी को शक नहीं हो इसके लिए वह बड़ा चाल चलता है। शिकार बनी लड़की के सोशल अकाउंट का आईडी पास वर्ड हासिल दूसरी लड़कियों को दे देता है ताकि किसी को उसके गायब या कहीं और होने का शक नहीं हो।  पुलिस ने छात्रा के से’क्स रैके’ट में फंसे होने की आशंका पर शनिवार रात रे’ड ला’इट एरिया की घेराबंदी कर छापे’मारी की थी। इसके साथ ही सदर और ब्रह्मपुरा इलाके के अलग-अलग होटलों में भी तलाशी ली गई।

कई लड़कियां हैं जाल में

गायब छात्रा का सोशल साइट एकाउंट अपने मोबाइल में चलाने वाली दोनों युवतियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसी लड़के ने ही यूजर आईडी व पासवर्ड बताया था। उसने ही सोशल साइट के एकाउंट पर पोस्ट लिखने की हिदायत दी थी। भिखनपुर इलाके से धराई युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे भी उसी लड़के ने नौकरी का झांसा देकर फांसा था। उसके साथ शहर के अलग-अलग इलाके की युवतियों को भी वह अपने रैकेट में फांस रखा है। एक बार उसके चंगुल में फंस जाने के बाद युवतियां ब्लैकमेलिंग की शिकार हो जाती हैं। सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि छानबीन व पूछताछ के बाद गिरफ्तार की गई दोनों युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेजा गया है।

लखीसराय की छात्रा भगवानपुर कॉलेज से कर रही थी एमबीए 

अपहृत छात्रा लखीसराय की मूल निवासी है। सदर थाना के एक मोहल्ला में नाना के घर रहकर भगवानपुर स्थित कॉलेज में पढ़ाई करती थी। 12 दिसंबर 2022 को वह कॉलेज जाने की बात कहकर नाना के घर से निकली थी। शाम तक लौटकर नहीं आयी। तब उसके नाना ने सदर थाने में आवेदन दिया। उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया था कि किसी ने गलत काम के लिए छात्रा का अपहरण किया है। पांच माह से मामले में पुलिस की कार्रवाई सिफर थी।

 मोतिहारी के युवक पर शक

परिजनों को मोतिहारी के युवक पर शक हो गया था। इस शक से बचने के लिए युवक ने अपहृत छात्रा के परिजन के मोबाइल पर मैसेज किया था। पुलिस छानबीन के दौरान भी उसने परिजन के मोबाइल पर मैसेज भेजा। इसमें कहा कि अपहृत छात्रा ऑनलाइन रहती है, उससे बात करने की कोशिश कीजिए। युवक अपने ऊपर किए जा रहे शक को दूर करने के लिए अपहृत छात्रा का एकाउंट दोनों युवतियों के माध्यम से संचालित करवा रहा था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *