Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर के युवक का महाराष्ट्र में म’र्डर: श’व पहुंचते ही गांव में पसरा मा’तम, परिजनों का हुआ बुरा हाल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के एक युवक की महाराष्ट्र के नासिक में ह’त्या कर देने का मामला सामने आया है. जिसमे बाद मृ’तक के गाँव में मातम पसर गया है. मृ’तक गुलाम रब्बानी नासिक में पंचर की दुकान चलाता था, जहाँ उसकी ह’त्या कर दी गई।

Double murder in Muzaffarpur dead bodies of parents found in the house son  is absconding - मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर: घर में मिली मां-बाप की लाश, बेटा  चल रहा फरार

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी गाँव के अनवर अली के 25 वर्षीय बेटा गुलाम रब्बानी नासिक में रहता था, जहाँ उसकी पंचर की दुकान थी, अचानक सूचना मिली की 29 अप्रैल को कुछ लोगों में गुलाम की चा’कू मा’रकर ह’त्या कर दी है. परिवार के लोगो का कहना है कि गुलाम की किसी से दुश्मनी नहीं थी।

मृ’तक के भाई जिलानी ने बताया कि उन्हें उनके एक परिचित ने कॉल करके सूचना दी जिसके बाद आनन फानन में वो वहां गए, स्थानीय थाना में मामला भी दर्ज कराया है. मृ’तक गुलाम शादी शुदा है और उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं. ह’त्या की घ’टना से परिवार के लोग सदमे में हैं. बुधवार की सुबह श’व नासिक से लाया गया, जिसके बाद आनन फानन में उसे सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *