Press "Enter" to skip to content

वैशाली में बाइक लू’ट की घट’ना, विरो’ध करने पर युवक को मा’री गो’ली, हा’लत गं’भीर

वैशाली: बिहार में अप’राधी बेलगाम हो गये हैं। अपरा’धी अब बाइक लू’ट की घट’ना को अंजाम दे रहे हैं। बाइक लू’टने का विरो’ध करने पर एक युवक को अपरा’धियों ने गो’ली मा’री है। घ’टना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के निजमा चौड़ की है। गो’ली लगने से घा’यल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हा’लत गंभी’र बनी हुई है।

ग्वालियर में शीतला माता के दर्शन करने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या सिर व  मुंह पत्थरों से कुचला - Youth going to visit Sheetla Mata shot dead in  Gwalior head

सोमवार की देर शाम बाइक सवार तीन अपरा’धियों ने बाइक लू’टने के दौरान बाइक सवार युवक को पैर में गोली मारी है। गोली लगने के बाद अपराधी युवक की बाइक लेकर फरार हो गये। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों के द्वारा महुआ थाने के पुलिस अधिकारी को घ’टना की जानकारी दी। गो’ली लगने से घा’यल हुए युवक को अनुमंडल अस्पताल महुआ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया है।

घाय’ल युवक महुआ थाना क्षेत्र के समसपुरा बरहर चौक गांव निवासी महेश सिंह का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार बताया गया है जो अपने दोस्त के साथ हैं घर से हाजीपुर जाने के लिए निकला था। तभी चोर में घात लगाए बैठे तीन अपरा’धियों ने बाइक छीनने का प्रयास किया था। बाइक छीनने में असफल होने पर युवक के पैर में गो’ली मा’र दिया और मौके से बाइक लेकर फ’रार हो गया है।

घट’ना के बाद महुआ थाने के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। अपरा’धियों की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गो’ली लगने से घा’यल हुए युवक को सदर अस्पताल से भी पीएमसीएच बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया है। घाय’ल युवक तमिलनाडु में किसी कंपनी में काम करता था जो 1 महीने पहले यह अपने घर आया था और घर पर ही मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *