Press "Enter" to skip to content

बाइक सवार की ह’त्या करने आये बद’माशों का फं’सा कट्टा, गो’ली नहीं चलने पर हो गया ये सब

बेतिया: बिहार में क’ट्टा निकाल बात – बात में गो’ली चलाने की बात करना एक फैशन की चीज़ बनता जा रहा है। आलम यह है कि बद’माश को अपरा’धी किस्म के लोगों द्वारा राह चलते युवक को रुकवा कर उनके ऊपर क’ट्टा तान दिया जा रहा है और लू’ट – पा’ट की घ’टना को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेतिया से सामने आ रह है। जहां एक बाइक सवार की ह’त्या करने युवक का क’ट्टा ही फंस गया और उसक बाद जो माहौल बना वो काफी रोचक रहा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, बीच सड़क मची अफरा-तफरी | Video of  attempt to kill young man in Bettiah goes viral - Dainik Bhaskar

दरअसल, बेतिया में बीच सड़क एक युवक की ह’त्या की कोशिश की गई। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फाय’रिंग के दौरान ब’दमाशों का कट्‌’टा फंस गया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा बद’माशों को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दिया गया। जिसके बाद बद’माश मौके पर बन रहा माहौल देखकर वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है, बेतिया नगर के आमना उर्दू हाई स्कूल के पास गोपालपुर के छवरहिया निवासी राहुल यादव का कुछ ब’दमाशों द्वारा गो’ली मा’रकर ह’त्या करने का प्रयास किया गया है। अपरा’धी राहुल यादव पर गो’ली चलाता रहा लेकिन गनीमत यह रही कि उसके बंदू’क से एक भी गो’ली नही निकल पाई। जिससे  राहुल की जान बच गई। पूरा घट’नाक्रम एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

वहीं, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। जिसमें दिख रहा है कि राहुल को एक अप’राधी रोकता है और क’ट्टा तान कर गो’ली चलाने की कोशिश करता है। गो’ली बंदूक में ही फं’स जाती है। राहुल बाइक छोड़कर वहां से भाग निकलता है। कुछ दूर जाने के बाद युवक अपरा’धी को पकड़ने के लिए दौड़ता है, लेकिन बद’माश भाग निकलता है। घ’टना के बाद मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है। राहुल बेतिया के कमलनाथ नगर स्थित एक कुरियर कंपनी के कार्यालय में काम करता है।

इधर, इस मामले को लेकर कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि घट’ना के बाद एक स्थानीय नागरिक ने अपने फोन से पी’ड़ित राहुल यादव से बात कराई। सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है। जिसमें हम’ला’वर फाय’रिंग करने का प्रयास कर रहा है। राहुल ने इस संबंध में किसी प्रकार की लिखित शिकायत अभी तक नहीं दर्ज कराई है।लिखित शिकायत मिलने पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *