Press "Enter" to skip to content

सावधान! हर शुक्रवार को लड़कियों पर वा’र कर रहा है सिरफिरा, बाइक से आकर पीछे से मा’रता है ब्ले’ड

एक सिरफिरे ने लड़कियों और युवतियों में दह’शत पैदा कर दिया है। वह हर शुक्रवार को एक लड़की पर वा’र कर रहा है। वह बाइक पर सवार होकर आता है और लड़की को पीछे से ब्लेड मा’र कर भाग जाता है। आलम ये है कि अब शुक्रवार को लड़कियां उस इलाके में घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं।

Chain broken by woman neck in Jaipur, bike riding  miscreants-m.khaskhabar.com

 

ये उत्तर प्रदेश के बरेली में हो रहा है. बरेली के किला इलाके में में एक शोहदे ने लडकियों में खौफ पैदा कर दिया है. इस शुक्रवार को किला इलाके में लगातार चौथी घट’ना हुई. लफंगे ने स्कूल में पढ़ाने जा रही शिक्षिका को ब्लेड मा’रकर घा’यल कर दिया. प्रेमनगर के कोहाड़ापीर की रहने वाली आफरीन बरेली के किला क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ाती हैं।

शुक्रवार की सुबह वह घर से स्कूल जा रही थीं . रास्ते में एक शोहदा बाइक से आया और पीछे से ब्लेड मा’र कर भाग गया. ब्ले’ड लगने से आफरीन ज’ख्मी हो गयी. उसने अपने परिजनों को सूचना दी तो वे वहां पहुंचे. घाय’ल आफरीन अपने भाई के साथ बरेली के किला थाने पहुंचीं और रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने घा’यल युवती को अस्पताल भेजकर इलाज करवाया. मामले की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली गयी है लेकिन ब्ले’ड मा’रने वाले सिरफिरे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक ब्ले’ड मा’रने वाला युवक करीब 30 साल का है और वह एक ही बाइक से आता है. उधर पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. एक ही थाना क्षेत्र में लगातार चार वार’दातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस हर बार यही कह रही है कि सीसीटीवी फुटेज देखकर आरो’पी का पता लगा लिया जायेगा. लेकिन अब तक पुलिस कुछ नहीं कर पायी है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *