Press "Enter" to skip to content

बिहार: रात को भाई की सगाई में गया पति, घर में अकेली थी पत्नी; सुबह लौटा तो देखा…

सुपौल: सुपौल के पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर सुकुमारपुर गांव में एक महिला ने फं’दे से ल’टक आत्मह’त्या कर ली। घट’ना की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जाता है कि मौजहा पंचायत के वार्ड 12 निवासी छोटेलाल राम की पत्नी रंजन देवी (22) अपनी तीन साल की पुत्री के साथ गुरुवार की रात घर में सोई हुई थी। शुक्रवार की सुबह आठ बजे तक रंजन के कमरा का दरवाजा बंद देखा तो छोटे लाल की भाभी पूनम देवी और सुलेखा देवी ने दरवाजा खटखटाया। कमरे से छोटे लाल की पुत्री शिल्पी कुमारी के रोने की आवाज सुनकर पूनम और सुलेखा ने पड़ोसी को बुलाया। उन लोगों ने घर का दरवाजा खोलना चाहा लेकिन अंदर से बंद था। इसके बाद लोगों ने दरवाजा को धक्का देकर तोड़ा तो देखा रंजन देवी गले में साड़ी के फं’दे से लट’की है। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Woman lawyer commits suicide due to harassment by friend in gurugram -  दोस्त से परेशान महिला वकील ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी पूरी  बात

तीन दिन पहले ही प्रदेश से कमाकर आया था छोटेलाल

बताया जाता है कि रंजन का पति छोटेलाल उत्तर प्रदेश के बनारस में मजदूरी करने गया था। वह तीन दिन पहले ही अपना घर आया था। छोटेलाल ने बताया कि उसके चचेरे भाई की गुरुवार की शाम बौराहा पंचायत के बरहा गांव में सगाई थी। इसमें वह अपनी मां मां उम्दा देवी और पुत्र शिवम कुमार के साथ गया था। शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे उसे घटना की जानकारी मिली। बताया कि पत्नी के साथ उसका कोई विवाद नहीं था।

गुरुवार की शाम रंजन ने मोबाइल पर की अपने पिता से बात 
रंजन का मायका सदर थाना क्षेत्र के गढ़बरूआरी पंचायत के जगतपुर गांव में है। रंजन के पिता प्रमोद राम ने बताया कि गुुरुवार की शाम लगभग चार बजे मोबाइल पर पुत्री से बात हुई थी। उसने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक है। शुक्रवार की सुबह 9 बजे किसी रिश्तेदार ने फोन कर सूचना दी कि आपकी पुत्री की मौत हो गई है। उधर, थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। मौके पर पीएसआई चंचल कुमारी, एसआई धर्मेंद्र कुमार ने पहुंच कर छानबीन की है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *