Press "Enter" to skip to content

पटना से अ’गवा युवक जमुई से बराम’द, सात दोस्तों ने ही कर लिया था किडनै’प

जमुई: खबर जमुई से आ रही है, जहां पुलिस ने पटना से अग’वा युवक को सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने युवक के साथ दोस्तों को गिर’फ्तार किया है। गिर’फ्तार दोस्तों ने ही युवक को अ’गवा कर लिया था। पैसों के लेन देन को लेकर इस वा’रदात को अंजाम दिया गया था। युवक के दोस्त उसे अगवा कर जमुई लेकर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

अलग-अलग जिलों के 7 अपहर्ता गिरफ्तार, 10 लाख की फिरौती की थी मांग |  Kidnapped youth from Patna recovered in Jamui; 7 kidnappers from different  districts arrested, 10 lakh ransom was demanded - Dainik Bhaskar

पुलिस के मुताबिक पटना के मीठापुर के रहने वाले किशन कुमार ने अपहर्ता’ओं से नौकरी के नाम पर पैसा की वसूली की थी। जमुई एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि किशन कुमार का उसके दोस्तों ने गुरुवार को अपहरण कर लिया था और उसे जमुई लेकर आए थे। पटना पुलिस की सूचना पर जमुई की पुलिस एक्टिव हुई और अगवा युवक को बरामद करते हुए सात किडनैपर्स को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीपीओ ने बताया कि परिजनों से फिरौती के रूप में 10 लाख रुपए की मांग की गई थी। गिरफ्तार किये गये युवकों में 6 जमुई जिले के हैं, जबकि एक मुंगेर का रहने वाला है। अपहृत और अपहरणकर्ता एक दूसरे से पहले से  परिचित हैं। पटना पुलिस की सूचना पर अगवा किशन कुमार को जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव से सकुशल बरामद कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *