Press "Enter" to skip to content

जनसुराज बीजेपी-राजद का वोट नहीं काटेगा, उन्हें जनता से काट देगा: प्रशांत किशोर

पटना: बिहार में विधान परिषद के चुनाव में प्रशांत किशोर के जनसुराज के समर्थक अफाक अहमद ने जीत दर्ज किया है। उन्होंने सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से दिग्गज एमएलसी केदारनाथ पांडे के बेटे और सीपीआई कैंडिडेट पुष्कर आनंद को मात दी है। प्रशांत किशोर का पहला प्रयोग सफल हो हुआ। इससे पीके का कॉन्फिडेंस हाई हो गया है। पीके ने कहा है कि जन सुराज आरजेडी या बीजेपी का वोट नहीं कटेगा। ऐसी स्थितियां उत्पन्न कर देगा कि जनता दोनों को काटकर अलग कर देगी।

MLC चुनाव से पीके का कॉन्फिडेंस हाई, कहा- जनसुराज BJP-RJD का वोट नहीं काटेगा, उन्हें जनता से काट देगा

जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर नए सारण के दिघवारा में यह बात कही। पीके ने कहा कि एमएलसी उम्मीदवार अफाक अहमद की जीत जन सुराज की पहली जीत है। बिना दल बनाए लोगों का वोट जन सुराज अभियान को मिला।  इससे भाजपा महागठबंधन दोनों दल साफ हो गए।

प्रशांत किशोर ने कहा कि जनता की ताकत ही जनसुराज  की ताकत है। उन्होंने कहा कि पदयात्रा से आरजेडी और बीजेपी दोनों दल चिंतित हैं कि प्रशांत किशोर किसका वोट काटेंगे।  तो यह जान लीजिए कि हम लोग वोट कटवा नहीं हैं। हम लोग न राजद का वोट काटेंगे और न बीजेपी का वोट काटेंगे।  जनता इन दोनों को काटकर साफ कर देगी।  पीके ने कहा कि मेरा जो चुनाव लड़ने लड़ाने का अनुभव है उसके आधार पर कह सकते हैं कि जनता बिहार के नेताओं से त्रस्त हो गई है।  लोग खुद एक विकल्प की तलाश में हैं।

अफाक अहमद की जीत का उदाहरण देते हुए पीके ने कहा कि लोग कहते हैं कि जाति पर वोट पड़ता है। लेकिन, यह तो मुसलमान है।  चंपारण बीजेपी का गढ़ है और छपरा, सीवान, गोपालगंज राजद का गढ़ है। दोनों का गढ़ ढह गया। एमएलसी चुनाव के लिए दोनों दलों ने मतदाता बनाया और वोट जन सुराज को पड़ गया।  अफाक अहमद किसान का बेटा है और 1 रुपया खर्च भी नहीं किया। लोगों ने इस को हीरो बना दिया। यह जनता की असली ताकत है।

प्रशांत किशोर कहा कि बिहार में नेताओं के सिर्फ दो काम बच गए हैं। अपने विरोधियों को गाली देना और जनता को लालच देना। हम इन दोनों में से कोई काम नहीं करेंगे।  केवल बिहार की जनता को उनके हक अधिकार के लिए जागरूक करते रहेंगे। जनता समझ लेगी तो इन सबको साफ कर देगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *