Press "Enter" to skip to content

वैशाली में अ’गलगी की दो घट’नाओं में लाखों का नुकसान, कई मवेशियों की झुल’सकर मौ’त, मचा हड़कंप

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के सरसई गांव में अचानक दो घरों में आ’ग लग गई। आ’गलगी में तीन जिंदा बकरी समेत लाखों की संपत्ति ज’लकर रा’ख हो गया। हालांकि की सुचना मिलते ही महुआ और हाजीपुर से दमकल पहुंच आग पर काबू पा लिया लेकिन आधे दर्जन घर, तीन जिंदा बकरी समेत लाखों की संपत्ति ज’लकर रा’ख हो गया। आग कैसे लगी कुछ पता नही चल पाया है।

वैशाली में अगलगी में 42 घर जलकर राख, एक बच्ची की झुलसने से मौत, houses  burnt due to fire in vaishali

मिली जानकारी के अनुसार सरसई गांव वार्ड नंबर 01 में देवकी सहनी के घर में अचानक आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए ग्रामीणो ने हर संभव प्रयास किया, लेकिन आग इतना नही बुझा और देखते ही देखते आग विश्वनाथ सहनी एवं चार घर को भी चपेट में ले लिया। आग इतना बेकाबू हो गया था कि घर का एक भी समान नही बचा, और तीन जिंदा बकरी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गया।

दुसरी ओर बिररा लखन सेन गांव में राम बाबु के घर में खाना बनाने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर से आ’ग लग गया और घर में रखे एक के बाद एक करके कई  सलेंडर ब्ला’स्ट  हुआ। लेकिन ग्रामीणो और फायर ब्रिगेड की मुस्तैदी से आग पर काबू पा लिया गया जिससे अन्य घर जलने से बच गया लेकिन राम बाबु साह का घर जलकर राख हो गया। ग्रामीण लोजपा नेता अंशु शर्मा ने बताया कि घर में फंगशन था इसके लिए गैस सेलेंडर रखा हुआ था। गैस रसाव से आग लगी होगी घटना में घर के साथ घर का सारा समान जलकर राख हो गया और पिड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया। यहां आग से भारी नुकसान हुई है। भुक्तभोगी परिवार का रो रोकर हाल बेहाल हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *