Press "Enter" to skip to content

मोबाइल छी’नते ही बद’माशों से भिड़ गई लड़की, काफी दूर तक बाइक सवार को खदेड़ा, बहादूर सीमा को एसपी करेंगे सम्मानित

बेगूसराय: बेगूसराय में अपरा’धी बेखौ’फ हो चुके हैं। ह’त्या, अप’हरण, लू’ट और छिन’तई जैसी घ’टनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। मामला नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक का है जहां बाइक सवार अपरा’धियों ने मॉल में काम करने वाली लड़की से मोबाइल लू’ट लिया। जिसके बाद लड़की बाइक सवार बद’माशों को खदेड़ने लगी। जब लड़की ने बाइक सवार अपरा’धियों को पकड़ना चाहा तो बदमा’शों ने उसकी पि’टाई कर दी गयी। इसके बावजूद उसने हिम्मत नहीं हारी और बाइक सवार का पीछा करने लगी। बाइक सवार को काफी दूर तक खदेड़ दिया। ब’दमाशों को लगने लगा कि अब वे पकड़े जाएंगे तो बाइक की स्पीड बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। बाइक सवार को खदेड़ने का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। जो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है।

Begusarai Crime: मोबाइल छीन रहे बदमाशों से जूझ गई बेगूसराय की बेटी, CCTV  में कैद हुई वारदात, mobile snatched from girl in begusarai

जिस लड़की का मोबाइल छिना गया उसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के हर्रख निवासी उमाशंकर की बेटी सीमा कुमारी के रुप में हुई है। जो दीपशिखा रोड स्थित एक मॉल में काम करती है। शुक्रवार की रात के तकरीबन 8:30 बजे हुआ काम खत्म होने के बाद वापस अपने घर जा रही थी इसी क्रम में एक ही बाइक पर सवार दो अपरा’धियों ने उसका पीछा किया और मोबाइल को झपट लिया। मोबाइल बचाने के लिए लड़की बाइक सवार अपरा’धियों के पीछे काफी दूर तक भी घिसटती रही।

बिहार: बाइक सवार मोबाइल स्नैचरों से भिड़ी युवती, 200 मीटर तक घसिटाती रही,  SP साहस दिखाने के लिए करेंगे सम्मानित - समस्तीपुर Town

तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह बाइक सवार अपरा’धियों ने उक्त घट’ना को अंजाम दिया है तथा लड़की काफी दूर तक अप’राधियों के पीछे भागती रही। अंत में अपरा’धियों ने लड़की की पि’टाई कर दी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गए। अपराधि’यों की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पीड़ित सीमा कुमारी ने आरोप लगाया है कि वहां पुलिस की गाड़ी भी खड़ी थी लेकिन पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। जब अपराधी मौके से फरार हो गए तब पुलिस उससे पूछताछ करने पहुंच गये। सीमा ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नगर थाने में लिखित शिकायत की है।

इस पूरे मामले संज्ञान में आते हैं एसपी योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर टाउन थाना के पुलिस ने एक आरो’पी को गिर’फ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य आ’पी की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि एक बहादुर लड़की बदमाशों से जुझ रही है। जो काबिले तारिफ है। इसलिए सीमा कुमारी को इस बहादूरी के लिए सम्मानित किया जाएगा।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *