Press "Enter" to skip to content

पूर्णियां में एयरपोर्ट की मांग को लेकर मार्च का आयोजन, पनोरमा ग्रुप के सदस्यों ने लिया हिस्सा

पूर्णिया: पूर्णिया में एयरपोर्ट के निर्माण की मांग को लेकर आज सैकड़ों लोगों ने शहर में मार्च निकाला। लाइन बाजार स्थित पनोरमा रामेश्वरम् के पास स्थित रेणु उद्यान में गुरुवार को आम लोगों के साथ साथ कई कारोबारी और बुद्धीजीवी वर्ग के लोग जमा हुए लाइन बाजार, रजनी चौक, लखन चौक से आर-एन साव चौक तक पैदल मार्च निकाला गया।

इस मार्च में पनोरमा ग्रुप के सदस्यों ने भी भारी संख्या शामिल होकर पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण की मांग को लेकर अपनी आवाज बुलंद की।

बता दें कि आगामी 25 फरवरी को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक दिवसीय दौरे पर पूर्णिया पहुंचने वाले हैं। इससे पहले पूर्णिया समेत कोसी-सीमांचल के राजनीतिक,साहित्य,व्यापारी,सामाजिक कार्यकर्ता और बुद्धिजीवियों ने पूर्णियां में अविलंब एयरपोर्ट निर्माण कराने को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार से विभिन्न आयोजन के जरिए पूर्णिया में हवाई सफर को जल्द शुरूआत करने को लेकर अपनी मांगों को काफी तेज कर दिया हैं। इसके लिए पूर्णियां में विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा बैठकें भी की जा रही हैं।

गुरूवार को पूर्णियां एयरपोर्ट निर्माण को लेकर आम नागरिकों द्वारा आयोजित एक दिवसीय पैदल मार्च में विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ-साथ साहित्यकार, पत्रकार, शिक्षक, शहर के बुद्धिजीवी, चिकित्सक, महिलाए, स्कूली बच्चों के अलावे सीमांचल इंफ्राटेक प्राईवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) के भी सदस्यों ने भी अपने लगभग दो सौ कर्मियों साथ पूर्णियां मांगे एयरपोर्ट, एयरपोर्ट फॉर पूर्णियां लिखे बैनर पोस्टर अपने-अपने हाथों में स्लोग्न लेकर सभी के साथ चल रहे थें, जिसमें मुख्य रूप से सीईओ नंदन झा, मैनेजर रितेश झा, जैनेन्द्र झा,धीरज जैन, विक्रम भगत, अनुराग कश्यप, आनंद कुमार, चंदन, गुलशन मिश्रा, पवन, मनोहर, अजय भगत, अभिषेक मिश्रा, प्रिया जैन, पल्लवी, रोमा, पूजा, स्वाती, मन्नु कुमारी, शिवानी, काजल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *