Press "Enter" to skip to content

बिहार : ज्वेलर्स दुकान में चो’री के दौरान फाय’रिंग, मालिक समेत दो को लगा छ’र्रा

बेतिया: बेतिया जिले में बद’माशों ने चो’री के दौरान फाय’रिंग किया है। इस घट’ना में 2 लोगों को गो’ली लगी हैं।  बताया जा रहा है कि दोनों गं’भीर रुप से घा’यल हैं। घाय’लों को इलाज के लिए बेतिया के गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

दुकान मालिक समेत दो को लगा छर्रा, जीएमसीएच में चल रहा इलाज | Firing during  theft in jewelery shop in Bettiah, Two including the shop owner got  shrapnel, undergoing treatment at GMCH -

बता दें कि, यह पूरा  मामला बेतिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। महनागनी चौक पर स्थित गणपति ज्वेलर्स नामक दुकान में चोरी के दौरान बद’माशों ने फाय’रिंग कर दी । इस घ’टना में दुकान मालिक सुनील कुमार सोनी और उनके चचेरे भाई अजीत कुमार को गो’ली लगी है। इन दोनों का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में किया जा रहा है।

दरअसल,  दुकान मालिक सुनील कुमार सोनी रोज की तरह दुकान मालिक दुकान बंद कर के घर चले गए। जो दुकान से एक किलोमीटर दूर है। दुकान के मालिक ने जब रात में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का लोकेशन अपने मोबाइल फोन पर देखें तो हैरान रह गए। कैमरे को विपरीत दिशा में घुमा दिया गया था। मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी और कुछ पड़ोसियों को साथ लेकर अपने दुकान पहुंच गए। आभूषण के साथ दुकान में बर्तन भी बेचा जाता था, दुकान के अंदर से बर्तन के गिरने की आवाज आ रही थी। कुछ चोर दुकान के अंदर थे तो कुछ दुकान के बाहर थे। लोगों के आने की आहट सुनते हीं चोरों ने फाय’रिंग शुरु कर दी। इसी फाय’रिंग के दौरान अजीत कुमार सोनी और सुनील कुमार सोनी को गो’ली लगी है। फाय’रिंग होने से लोग पिछे हट गए और चोर मौके का फायदा उठा कर भाग गए।

इधर, इस घट’ना को लेकर दुकान मालिक के चचेरे भाई धर्मेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि बद’माशों ने करीब तीन राउंड फाय’रिंग की। दोनों भईयों को गो’ली लगने के बाद लोगों ने उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। वहां उन दोनों का इलाज किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि. इसके पहले भी एक बार दुकान में चो’री करने की कोशिश की जा चुकी है, उस वक्त चो’रों ने ताला काट कर करीब साढ़े चार लाख मूल्य की आभूषण की चोरी हुई थी। इस घट’ना के बाद दुकान के मालिक चौकन्ना थे।  मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि, फिलहाल इस मामले की सूचना मिली है, इसके बाद इस जांच की जा रही है।इसको लेकर जल्द ही आरो’पियों की गिर’फ़्तारी की जाएगी।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *