Press "Enter" to skip to content

बेतिया में एसएसबी जवानों की भरी बस और ट्रक में जोरदार ट’क्कर, हा’दसे में 6 जवान घा’यल

बेतिया: घटना बेतिया की है, जहां सशस्त्र सीमा बल यानी SSB जवानों से भरी बस हा’दसे की शि’कार हो गई है। एसएसबी जवानों की बस और ट्रक में भी’षण ट’क्कर हुई है। इस हा’दसे में 6 जवान घा’यल हो गए हैं।

बेतिया में SSB जवानों से भरी बस और ट्रक में टक्कर, 7 घायल; घने कोहरे के  कारण हुआ हादसा | Bihar Breaking News LIVE Updates; Bus full of SSB jawans  and truck

घ’टना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घा’यल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घ’टना नरकटियागंज-लौरिया मुख्य मार्ग पर जयमंगलपुर गांव के पास की है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह एसएसबी जवानों से भरी बस कहीं जा रही थी। जैसे ही जवानों से भरी बस जयमंगलपुर गांव के पास पहुंची घने कोहरे के कारण बस और ट्रक की सीधी ट’क्कर हो गई। हा’दसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आमने-सामने हुई ट’क्कर में 6 जवान घा’यल हो गए हैं।

ग्रामीणों द्वारा घट’ना की जानकारी शिकारपुर थाने को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने सभी घा’यल जवानों को इलाज के लिए नरकटियागंज अनुमंडल अस्प्ताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक सभी जवान खतरे से बाहर है और उनका इलाज किया जा रहा है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *