Press "Enter" to skip to content

भागलपुर में मेयर पद पर JDU विधायक और जिप अध्यक्ष की पत्नियों की हार तय

भागलपुर: भागलपुर जिले के तीन नगर निकायों की मतगणना जारी है। भागलपुर नगर निगम क्षेत्र में मेयर पद पर डॉ.वसुंधरा लाल आगे चल रही हैं। दूसरे स्थान पर गजाला परवीन हैं। वसुंधरा लाल चौथे राउंड के बाद करीब चार हजार मतों से टॉप पर हैं।

भागलपुर नगर निगम चुनाव में मेयर पद पर JDU विधायक की पत्नी की हार तय, जिप अध्यक्ष की बीवी भी काफी पीछे

जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह की पत्नी सह निर्वतमान मेयर सीमा साहा तीसरे तथा गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की पत्नी सह पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सविता देवी चौथे स्थान पर हैं। इन दोनों की हार तय मानी जा रही है।

वहीं, सबौर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद पद पर दीप शिखा नंद परीणा और उप मुखय् पार्षद पद पर आनंद कुमार ने जीत दर्ज की है। भागलपुर नगर निगम के कई वार्ड का परिणाम आ गया है। वार्ड 26 से प्रीति कुमारी,वार्ड 45 से धीरज कुमार,वार्ड 41 से संध्या गुप्ता,वार्ड 40 से बदरूद्दीन,वार्ड चार से मनीष कुमार,वार्ड तीन से गुलाम हैदर,वार्ड एक से प्रीति कुमारी,वार्ड 25 से गौतम बनर्जी,वार्ड 43 से अरशदी बेगम,वार्ड 24 से नुसरत,वार्ड चार से मनीष यादव और वार्ड 22 से निशा गुप्ता जीती है।

मतगणना केंद्र के बार लाठीचार्ज

बीएयू सबौर में नगर निकया चुनाव की मतगणना चल रही है। मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों की भीड़ उमड़ी है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। भीड़ के चलते एनएच 80 पर आवागमन बाधित हो गया है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *