Press "Enter" to skip to content

जदयू विधायक गोपाल मंडल का बेटा आशिष गिर’फ्तार, फा’यरिंग के मामले में पुलिस ने दबोचा

बड़ी खबर: भागलपुर से आ रही है, जहां पुलिस ने जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशिष मंडल को गिर’फ्तार किया है। आशिष मंडल बरारी गो’लीकांड की मुख्य आ’रोपी है। मामले में गठित एसआईटी की टीम ने जेडीयू विधायक को गिर’फ्तार कर लिया है।

भागलपुर फायरिंग केस में आरोपी JDU विधायक का बेटा गिरफ्तार, पुलिस को दी थी  चुनौती - JDU MLA Gopal Mandal son Ashish Mandal arrested in Bhagalpur  firing incident over land dispute ntc -

क्रिसमस के दिन अपने रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यक्रम में उसने खुले मंच से आकर अपनी मेयर प्रत्याशी मां के लिए वोट की मांग की थी और कहा था कि वो विधायक का बेटा है और उसे किसी का डर नहीं है. जबकि आशीष के खिलाफ वारंट जारी था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

आशीष मंडल को भागलपुर पुलिस ने मंगलवार को गि’रफ्तार कर लिया। भागलपुर के एएसपी शुभम आर्य CIAT की टीम के साथ बरारी स्थित विधायक पुत्र के द बिग डैडी रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां से आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आशीष को कोर्ट के स्टेशन हाजत लाकर एएसपी ने पूछताछ किया।

बता दें कि आशीष मंडल के खिलाफ जहां वारंट जारी था, वहीं रविवार को खुलेआम सैकड़ों लोगों की भीड़ में पुलिस को चुनौती दी थी. हाथ में माइक थामकर इस दौरान उसने कहा था कि, जिस प्रकार मेरे पिता किसी से नहीं डरते वैसे ही मैं भी किसी से नहीं डरता. कार्यक्रम में मौजूद लोग हैरत में थे कि जिस आशीष की तलाश में पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे में छापेमारी करने की बात कह रही है, वह खुले मंच से अपनी मेयर प्रत्याशी मां के लिए वोट और पिता और अपनी दबंगई की शान बतिया रहा है।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *