Press "Enter" to skip to content

बिहार: होने वाले पति के साथ लिव-इन-रिलेशन में थी युवती, घर से श’व हुआ ब’रामद

बेतिया: बेतिया में एक घर से युवती की ला’श मिलने से इलाके में सन’सनी फैल गयी। युवती की ला’श पंखे से ल’टका मिला है। बताया जाता है कि युवती की शादी तय हो गयी थी और होने वाले पति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। बताया जाता है कि उससे मिलने उसका प्रेमी भी घर पर आया हुआ था। इस दौरान उसके होने वाले पति ने दोनों को एक साथ देख लिया था। जिसके बाद आज युवती की ला’श कमरे से मिली।

मृ’तका के पिता ने बेटी के होने वाले पति और उसके प्रेमी पर ह’त्या का आ’रोप लगाया है। जिसके बाद मृ’तका के प्रेमी और होने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। घ’टना बानुछापर ओपी क्षेत्र के महेंद्र कॉलोनी की है। जहां घट’ना से पहले लड़की का प्रेमी उससे मिलने घर आया था और इसी के बाद यह घ’टना हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, रामनगर थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी खुशराज महतो की 22 साल की बेटी बिंदिया की शादी एक साल पहले 25 साल के पुष्पराज के साथ तय हो चुकी थी। मृ’तका के पिता सुखराज महतो की माने तो पिछले 4 महीने से बिंदिया और पुष्पराज एक साथ किराए के मकान में रह रहे थे। शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। जहां साथ रहकर दोनों प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

जबकि जिस लड़के से शादी होने वाली थी उसका नाम पुष्पराज है जो बगहा के डुमरिया थाना क्षेत्र के सवनहा गांव के रहने वाला है। मृ’तका के पिता ने पुलिस को यह भी बताया है कि उनकी बेटी करीब 5 सालों से मटेरिया थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव के 26 साल के उदित कुमार से प्यार करती थी। मृ’तका के पिता का आरोप है कि प्रेमी उदित और होने वाले पति पुष्पराज ने ही मिलकर उनकी बेटी की ह’त्या की है। फिलहाल पुलिस दोनों आरो’पियों को हि’रासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार को पुष्पराज अपने घर गया हुआ था तब बिंदिया और उदित एक साथ कमरे में बैठे हुए थे। इसके बाद पुष्पराज ने उदित को वहां से भगा दिया। वापस आने पर पर देखा बिंदिया पंखे के हुक से फं’दा बना लट’की हुई थी। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने श’व को कब्जे में लिया।

वहीं बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पंखे से ल’टकती युवती की ला’श मिली है। पोस्टमॉर्टम के लिए श’व गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में दो युवकों को हिरा’सत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौ’त के कारणों का पता चल सकता है। मृ’तका के पिता के आवेदन के आधार पर दो युवकों पर ह’त्या का मामला दर्ज किया गया है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *