Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी का बड़ा आरो’प, बोले- केंद्र सरकार ने बिहार को सहयोग करना छोड़ दिया है

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरो’प लगाया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने बिहार को सहयोग करना छोड़ दिया है। तेजस्वी यादव ने देश की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि आप सीमा का हाल देख सकते हैं। केंद्र सरकार किसी भी काम को सही तरीके से नहीं का रही है।

Bihar By Election: तेजस्‍वी यादव का बड़ा आरोप, उपचुनाव जीतने के लिए सरकार  रच रही साजिश - Bihar By Election Tejashwi Yadav s big allegation the  government is plotting to win the

वहीं, पियूष गोयल की टिपण्णी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें अपने बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए। बिहार ज्ञान की धरती रही है और संवैधानिक पद पर बैठे लोग बिहार के बारे में कैसी-कैसी बात करते हैं। लगातार बिहार के साथ पक्षपात किया जाता है। वहीं, उन्होंने आरो’प लगाते हुए कहा कि पहले केंद्रीय योजना में ज्यादा अंश केंद्र देता था लेकिन अब इसे घटा दिया गया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को देश की हालत पर गंभीरता से एक रणनीति बनानी चाहिए। इसके अलावा कोरोना के खतरे पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। हम लोग लगातार समीक्षा कर रहे हैं और लगातार टेस्ट बढ़ाए जा रहे हैं। खासकर पीसीआर टेस्ट बढ़ाए जाने का निर्देश दिया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *