Press "Enter" to skip to content

उर्फी जावेद को व्हाट्सएप कॉल पर रे’प और जा’न से मा’रने की धम’की, आरो’पी बिहार से गिर’फ्तार

पटना: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को धम’की देने वाला शख्स गिर’फ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरो’पी को राजधानी पटना से ध’र-दबो’चा है। पिछले दिनों उर्फी ने मुंबई के थाने में ‘रे’प और ह’त्या की धम’की से जुड़ी एफआईआर दर्ज कराई थी।

Urfi Javed threatened to rape and kill on WhatsApp call accused arrested  from Bihar - उर्फी जावेद को व्हाट्सऐप कॉल पर रेप और जान से मारने की धमकी, आरोपी  बिहार से गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक,  मुंबई पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने पटना आकर आ’रोपी नवीन को गिर’फ्तार कर लिया। कोतवाली थाना पुलिस की मदद से आरो’पित को सोमवार को पटना जंक्शन स्थित एक होटल से द’बोचा। मुंबई पुलिस नवीन को लेकर रात में फ्लाइट से महाराष्ट्र चली गई।

बता दें, नवीन उर्फी को व्हाट्सएप कॉल कर उन्हें गाली-गलौज कर रहा था। इतना ही नहीं उसने उर्फी की ह’त्या और रे’प की भी धम’की दे डाली थी। आ’रोपी ने नए नंबर से उर्फी को कॉल किया था। पांच दिन पहले उर्फी ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। उन्होंने ध’मकी की कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी।

पुलिस ने आरो’पित नवीन के खि’लाफ आईटी एक्ट और धम’की की धाराओं में मुकदमा किया है। इसके अलावा उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उर्फी के लिए भद्दी बातें लिखी थी।

बताया जा रहा है कि नवीन रियल स्टेट ब्रोकर है। उसने उर्फी को किराया का फ्लैट दिलाया था। इसके लिए एक तय रकम कमीशन के रूप में देना था। आरो’पित का कहना है कि अभिनेत्री कमीशन नहीं दे रही थी। रुपये के लिए नवीन वाट्सएप कॉल कर पी’ड़िता को ध’मकी दे रहा था। उसने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी उर्फी के खिलाफ अपशब्द लिखे थे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *