Press "Enter" to skip to content

तवांग मामला : तेजस्वी को भारतीय सैनिकों पर भरोसा, केंद्र सरकार को दी ये नसीहत

पटना: अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारतीय और चीनी सेना के साथ झड़प पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि चीन लेह-लद्दाख में गांव बसा रहा है लेकिन केंद्र सरकार इसपर ध्यान नहीं दे रही है।

Tejashwi Yadav to RJD workers respect to those who work for party - तेजस्वी  यादव की आरजेडी कार्यकर्ताओं को दो-टूक, गणेश परिक्रमा पसंद नहीं; काम करने  वालों को ही सम्मान

ये एक ऐसा मामला है जिसे गंभीरता से लेने की जरुरत है। उन्होंने भारतीय सैनिकों की जमकर तारीफ़ की। तेजस्वी ने कहा कि हमें हमारे सैनिकों पर भरोसा है।

दरअसल, आज से बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरुआत हुई है। इससे पहले महागठबंधन विधायक दल की बैठक भी हुई जिसके बाद तेजस्वी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में भारतीय सेना और चीन के बीच झड़’प को लेकर केंद्र सरकार को गंभीर होने की जरुरत है। तेजस्वी ने कहा इंडियन आर्मी है तो हमलोग लोगों को पूरा भरोसा है कि हमारी सीमा सेफ रहेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि शीतकालीन सत्र 5 दिन तक चलेगा। चार दिन और बाकी है। उन्होंने कहा कि सत्र के दौरान कई महत्वपूर्ण विधेयक लाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा से रोज़गार और नौकरी को प्राथमिकता दी है। आगे भी नियुक्ति पत्र बाटेंगे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *