Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: अपरा’धियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हम’ला, बुरी तरह ज’ख्मी हुए 13 लोग

बिहार में इन दिनों अपरा’धियों के अंदर पुलिस प्रसाशन का भय कम होता नजर आ रहा है। इसका असर यह है कि राज्य के अंदर क्रा’इम ग्राफ में बेतहासा बढ़ोतरी हुई है। इधर,अब इसको लेकर जब पुलिस प्रसाशन सतर्क हुई है और उसके द्वारा जब छापेमारी की जा रही है तो भारी वि’रोध का सामना करना पड़ रहा है। अब एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया हैं। यहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ह’मला बोल दिया गया है।  जिसमें कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घा’यल हो गए हैं।

Encounter Wine smuggler Firing Counter action Criminal opens fire on police  - मुठभेड़: मुजफ्फरपुर में शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़, बाल बाल बचे  साहेबगंज थानाध्यक्ष

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में कथैया थाना क्षेत्र के ठिकहां गांव में आरो’पियों को गिर’फ्तार करने गई पुलिस टीम पर उपद्रवि’यों द्वारा हम’ला बोल दिया गया। जिसमें थानाध्यक्ष समेत 13 लोग बुरी तरह से घा’यल बताएं जा रहे हैं।

सुचना के मुताबिक, ह’मला के दौरान उपद्र’वियों द्वारा पुलिसवालों से ह’थियार छीनने का भी प्रयास किया। इसके बाद अतरिक्त पुलिस बल भेजा गया उसके बाद उप’द्रवी पीछे हटे। इसके बाद इस वि’वाद में घा’यल हुए कथैया  थानाध्यक्ष समेत सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के ठिकहां गांव में अनवर अली मंसूरी के घर को बुलडोजर से क्षति’ग्रस्त कर दिया गया था। इसी मामले में नामजद आ’रोपितों की गिर’फ़्तारी को लेकर पुलिसकर्मी द्वारा छा’पेमारी करने को टीम गठित की गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों पर ह’मला बोल दिया गया। इसके बाद जब पुलिसवालों के तरफ से सख्ती बरती गई तो प’थराव भी शुरू कर दिया गया। साथ ही हथिया’र भी छीनने की कोशिश की गई। जिसमें कुल 13 लोग घा’यल हो गए।

इधर, इस मामले में थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने अपने बयान पर 15 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, साथ ही पुलिसकर्मियों पर हम’ला कर हथि’यार छीनने का प्रयास , जाति सूचक गाली- गलोज करने, आरो’पियों को छुड़ाने और कागजात फाड़ने में एफआईआर दर्ज  की है। अब तक पुलिस ने इस मामले में चार नामजद हम’लावरों को गिर’फ्तार का कोर्ट में पेश किया गया है। जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *