Press "Enter" to skip to content

बिहार: कमरे में सो रहे शख्स की बेर’हमी से ह’त्या, बद’माशों ने गला रे’तकर ले ली जा’न

बेगूसराय: बेखौ’फ बदमा’शों ने घर में घुसकर एक युवक की गला रे’तकर बेर’हमी से ह’त्या कर दी। परिजनों को घ’टना की जानकारी शुक्रवार को तब हुई जब वे सुबह युवक को जगाने उसके कमरे में पहुंचे। कमरे के भीतर का नजारा देख परिजनों में को’हराम मच गया। घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल ह’त्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घ’टना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा पंचायत-दो स्थित वार्ड संख्या 9 की है।

मृ’तक शख्स की पहचान दिनेश महतो का 19 वर्षीय बेटे छोटू कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृ’तक छोटू कुमार गुरुवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। इसी बीच अप’राधी उसके कमरे में घुस गए और चा’कू से गला रेत’कर छोटू की बेर’हमी से ह’त्या कर दी।

हालांकि परिजनों को इस घट’ना की भनक तक नहीं लग सकी। शुक्रवार की सुबह जब छोटू देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने के लिए कमरे में पहुंचे। कमरे के अंदर का नजारा देखकर परिजन हैरान रह गए। छोटू की खू’न से ल’थपथ ला’श कमरे में देख परिजनों में चीख पुकार मच गई।

घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस के प्रति आक्रो’श व्यक्त किया। स्थानीय लोगों द्वारा घट’ना की जानकारी दिए जाने के बावजूद पुलिस कई घंटों बाद घट’नास्थल पर पहुंची। मौके पर पहुंचे तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने ह’त्याकांड में शामिल अपरा’धियों को जल्द ही गिर’फ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। पुलिस ने मृ’तक के श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *