Press "Enter" to skip to content

पटना : BPSC ऑफिस के बाहर हंगामा, अभ्यर्थियों ने परीक्षा में लगाया धां’धली का आरो’प

पटना: 67 वीं बीपीएससी परीक्षा को लेकर हंगा’मा अभी थमा नहीं है। आज यानी मंगलवार को अभ्यर्थियों ने बीपीएससी कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया है।

Patna News: Huge Protest Outside Patna BPSC Office As Students Allges Scam  In BPSC 67th PT Exam Result Ann | 67th BPSC: पटना में BPSC कार्यालय के बाहर  भारी बवाल, प्रारंभिक परीक्षा

उन्होंने परीक्षा में धां’धली का आरो’प लगाया है। उनकी मांग है कि पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। इतना ही नहीं, अभ्यर्थियों ने परीक्षा नियंत्रक सह सचिव अमरेंद्र कुमार को भी उनके पद से हटाने की मांग की है।

67 वीं बीपीएससी परीक्षा में पेपर लीक को लेकर अभ्यर्थियों ने खूब बवाल किया। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने ये भी मांग किया है कि बीपीएससी के परीक्षा नियंत्रक सह सचिव अमरेंद्र कुमार को बर्खास्त किया जाए।

पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किए गए रिजल्ट में भी धां’धली का आरो’प लगाया गया है। इतना ही नहीं, अभ्यर्थियों ने ये भी आरो’प लगाया है कि ओएमआर शीट से भी छेड़छाड़ की गई है। बता दें, अमरेंद्र कुमार 3 साल से अपने पोस्ट पर बने हुए हैं। अभ्यर्थी मांग कर रहे हैं कि अमरेंद्र कुमार के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

अभ्यर्थियों ने साफ़ तौर पर कहा है कि ये प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा। वहीं, जब अभ्यर्थियों का आक्रो’श बढ़ने लगा तो भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। दंगा नियंत्रण वाहन को भी बीपीएससी ऑफिस के बाहर बुलाया गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *