Press "Enter" to skip to content

सम्राट चौधरी ने सुनाया खरी-खरी, कहा – झूठे और फरेबी हो गए हैं मुख्यमंत्री

बिहार में शरा’बबंदी कानून को लेकर सत्तारूढ़ दल के अंदर उथल- पुथल मचा हुआ है। सरकार में शामिल मंत्री के साथ ही नीतीश के करीबी नेता और कांग्रेस, हम और वाम दाल के नेता भी इसको लेकर सवाल उठा रहे हैं। जिसके बाद अब इस मामले को लेकर विपक्ष में बैठी भाजपा के नेता और बिहार विधान परिषद् के नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने भी नीतीश कुमार पर अपने चीर- परचित अंदाज में सवाल उठाया है।

सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर हमला, बोले -हिम्मत है तो अकेले चुनाव  लड़िये..आपके पास तो जमानत बचाने के लिए भी वोट नही है » BeforePrint News |  Hyperlocal News Hindi

भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है। अब तो इस बात का सबूत भी मिलने लगा है। अब उनके ही पार्टी या सरकार में शामिल लोग उनपर सवाल उठाने लगे हैं लेकिन नीतीश कुमार फिर भी अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार के शासन में बिहार नहीं चल सकता है यह बिल्कुल साफ़ हो गया है। विपक्षी दल तो बाद में अब उनके पार्टी के लोग ही उनको चैलेंज कर रहे है। मतलब साफ़ है कि अब नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं रह गए हैं।

वहीं, आगामी महीने में बिहार के कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सम्राट ने कहा कि अभी भाजपा की बैठक हो रही है। हमलोग इस उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह पिछले उपचुनाव में हमलोगों ने महागठबंधन को पस्त किया है, ठीक उसी तरह आगामी कुढ़नी उपचुनाव में भी जीत हासिल कर महागठबंधन को परास्त करेंगे।

इसके आलावा कुढ़नी सीट इस बार जदयू के पाले में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है कि यह सीट इसके खाते में जाता है। यह तो हमारे लिए और भी बढ़िया है कि यह सीट नीतीश कुमार के खाते में गई है अब हम बिल्कुल आसानी से जीत हासिल करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार झूठे और फरेबी हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जिसकी नियुक्ति 26 जून हो गई और 15 जुलाई को पदस्थापन हो गया उसका नियक्ति पत्र बांट रहे हैं। अब तो इनलोगों को शर्म लग रहा है कि अपनी झूठ को कैसे छिपाएं। वहीं, उन्होंने ललन सिंह द्वारा भाजपा को बड़का झूठा पार्टी बोले जाने को लेकर कहा कि उनकी राजनैतिक हैसियत क्या रह गया है। ललन सिंह हैं की कौन वो नीतीश कुमार के नौकर हैं। उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *