Press "Enter" to skip to content

बिहार: मेला देखकर घर लौट रहा था युवक, बीच रास्ते में बद’माशों ने बे’रहमी से कर दी ह’त्या

मधेपुरा में अपरा’धियों ने मेला में नाच देखकर घर लौट रहे एक युवक की बेरह’मी से ह’त्या कर दी। घ’टना अरार ओपी क्षेत्र के डफरा की है। शुक्रवार की सुबह घट’ना के विरो’ध में सैकड़ों ग्रामीणों ने एनएच को घंटों जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या - MadhepuraTimes

आ’क्रोशित लोग अपरा’धियों की गिरफ्ता’री और पी’ड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग पर अड़े थे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

मृ’तक शख्स की पहचान डफरा गांव निवासी राजेश ऋषि देव के बेटे अजय ऋषि देव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अजय अपने दोस्तों के साथ कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित नाच देखने के लिए डफरा गया हुआ था। रात में करीब 8 बजे वह घर से निकला था। नाच देखकर अजय अपने घर लौट रहा था इसी दौरान घात लगाए बद’माशों ने धा’रदार हथि’यार से अजय की बेरह’मी से ह’त्या कर दी। इससे पहले अजय ने अपनी मां को फोन कर बताया था कि कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया है और मारपी’ट कर रहे हैं।

घट’ना की जानकारी मिलने के बाद अजय के परिजन रातभर परेशान रहे। शुक्रवार की सुबह परिजनों को जानकारी मिली की अजय की ह’त्या कर दी गई है। घट’ना की जानकारी मिलते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

घ’टना के विरो’ध में ग्रामीणों ने एनएच को कई घंटे तक जाम कर दिया। घट’नास्थल पर पहुंचे अधिकारियों के समझाने के बाद लोग शांत हुए। पुलिस ने मृ’तक के श’व को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *