Press "Enter" to skip to content

कैमूर में पूर्व प्रखंड प्रमुख के होटल में चल रहा था से’क्स रैके’ट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक होटल में से’क्स रैके’ट का खुलासा हुआ है. मोहनिया पुलिस ने दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता के होटल से 5 जोड़ी लड़के और लड़कियों को हिरासत में ले लिया है।

पूर्व प्रखंड प्रमुख के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

होटल में पिछले एक साल से चल रहा था से’क्स रै’केट
कैमुर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 के किनारे पुसौली के पास आदित्य होटल नामक प्रतिष्ठान है. जहां पर खाने और ठहरने का व्यवस्था मिलता है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होने के कारण शहर से थोड़ी दूरी पर होने के कारण यहां पर से’क्स रै’केट पिछले एक सालों से चलता आ रहा था. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की गई।

जिले में बिना लाइसेंस के संचालित है होटल और रेस्टुरेंट
कैमूर जिले से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो दिल्ली से कोलकाता को जोड़ता है. जिसको लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे कई होटल और रेस्टुरेंट बिना लाइसेंस के भी संचालित हो रहे हैं. इसी तरह का एक होटल आदित्य भी था. यहां पर रहने और खाने का भी प्रबंध था. शहर से दूर होने के कारण और सड़क किनारे एकांत जगह पर होने के कारण होटल मालिक और होटल मैनेजर द्वारा पैसे की लालच में से’क्स रैके’ट की आड़ में झोंक दिया गया. जिससे चंद घंटों में ही होटल को अच्छी कमाई होने लगी.

इस मामले को लेकर मोहनिया थाना प्रभारी द्वारा दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता जो वर्तमान में आदित्य होटल के मालिक हैं और उनके मैनेजर पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. होटल के बगल खेती करने वाले लोग बताते हैं यह होटल पिछले एक साल से संचालित है. यहां पर अक्सर लड़के और लड़कियों का झुंड देखा जाता है. इस होटल में एक घंटे के लिए 600 से 700 रुपये की उगाही किया जाता था. जिससे होटल कि अच्छी कमाई हो रही थी. हम लोगों को बगल में होने के कारण काफी परेशानी होता थी, लेकिन फिर भी हम लोग कुछ कह नहीं पाते थे. आज पुलिस कार्रवाई हुआ है जरूरी है ऐसे लोगों पर लगाम लगाने की.

मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को वरीय पदाधिकारियों से सूचना मिली थी कि मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अवस्थित आदित्य रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य हो रहा है. सूचना के सत्यापन को लेकर जब यहां पहुंचा गया तो यहां के उपलब्ध कमरे में 5 जोड़ी लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है.

कमरे से कई आप’त्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. सभी को हिरासत में लेकर उनके परिजनों को सूचना देते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. इन लोगों द्वारा होटल के बाहर खड़े किए गए वाहनों को भी जप्त कर लिया गया है. पुलिस की छा’पामारी देख होटल का मालिक और मैनेजर दोनों फरा’र हो गया है. इन दोनों के विरुद्ध नामजद मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *