Press "Enter" to skip to content

सुपौल: गां’जा के बकाए रुपए को लेकर हुआ वि’वाद, पिता – पुत्री ने किया एसि’ड से ह’मला

बिहार के सुपौल से एक आश्चर्चकित कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां गां’जा का बकाए रुपए नहीं देने की वजह से अवैध कारोबारी और उसकी बेटी ने एक युवक के चहेरे पर ते’जाब से हम’ला कर दिया।  जिसमे युवक बुरी तरह से ज’ख्मी हो गया है। जिसका इलाज फ़िलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, इस घट’ना की सुचना मिलने के बाद किशनपुर थाने की पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Supaul News: Acid Attack In A Dispute Over Ganja Dues, Smuggler Father And  Daughter Threw Acid On The Young Man Ann | Supaul News: गांजा के बकाया  रुपये के विवाद में एसिड

मिली जानकारी के अनुसार, यह घ’टना किशनपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव के वार्ड नंबर 10 का बताया जा रहा है। जहां 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और गणेश की बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी ने चेहरे पर ते’जाब डाल कर ज’ख्मी कर दिय।  इसके पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि गणेश स्वर्णकार का अर्जुन मुखिया के ऊपर कुछ उधार बचा हुआ था, जिसे अर्जुन चूका नहीं पा रहा था, इसी को लेकर आगोश में आकर गणेश और उसकी पुत्री ने ते’जाब से हम’ला बोल दिया।

वहीं, इस घ’टना को लेकर ज’ख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में बताया कि गणेश स्वर्णकार गां’जा का कारोबार करता है। और उसने गणेश स्वर्णकार से गां’जा खरीदा था। जिसका 950 रूपये उधार था। बुधवार की सुबह करीब 7 बजे अर्जुन मुखिया उससे फिर  उसके पास गां’जा लेने उसके घर पर गया तो बकाये रुपए को लेकर दोनो में वि’वाद हो गया।

इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपया नहीं चुकाने को लेकर उसके चेहरे पर ग्लास मे रखे ते’जाब फेंक दिया। जिससे वो ज’ख़्मी हो गया। जिसके बाद ज’ख्मी अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके परिजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गं’भीर स्थिति के मद्देनजर  प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जिसके बाद फिलहाल ज’ख्मी अर्जुन मुखिया का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। दूसरी तरफ किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर ज’ख्मी का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है। किशनपुर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया की घ’टना को लेकर इस मामले के आरो’पी पूजा कुमारी को गिर’फ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही फिलहाल  मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *