Press "Enter" to skip to content

बेतिया में युवक की चा’कू गो’दकर ह’त्या, छठ के दिन अपरा’धियों ने ले ली जा’न

बेतिया: एक युवक को चा’कू गो’दकर मौ’त के घाट उतार दिया गया। घट’ना के बाद इलाके में स’नसनी फ़ैल गई है। घट’ना शहर के कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी की है।

bihar crime news in hindi miscreants murdered youth by knive in betiya  bihar bihar latest news gvk | बेतिया में बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर  हत्या की, लोगों ने

बद’माशों ने बड़ी बेरहमी से युवक को चा’कू मा’र दिया, जिसके बाद उसकी जा’न चली गई। मृ’तक की उम्र 25 साल बताई जा रही है।

घट’ना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ बाइक सवार बद’माश ने गुड्डू रौनियार नाम के एक युवक पर निशाना साध दिया और चा’क़ू गो’दकर उसकी ह’त्या कर दी।

ह’मले के बाद युवक गं’भीर रूप से घा’यल होकर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे बेतिया जीएमसीएच में एडमिट कराया गया, लेकिन  उसकी मौ’त हो गई।

सूचना पाकर कालीबाग ओपी पुलिस घट’नास्थल पर पहुंच गई और श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया। मृ’तक की स्थिति देखकर साफ़ होता है कि उसकी चा’कू गो’दकर ह’त्या कर दी गई है। उसके शरीर पर करीब 5 ज़’ख्म बने हुए हैं।

कालीबाग ओपी थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने घ’टना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृ’तक कालीबाग न्यू कॉलोनी वार्ड नंबर 4 का रहने वाला गुड्डू रौनियार है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *