Press "Enter" to skip to content

अपने से बड़े अहंकारी को देख 70 फुट का रावण भी धराशायी हो गया: बीजेपी के निशाने पर नीतीश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर करारा ह’मला बोला है। नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा कि दशहरे के दिन गांधी मैदान मे मुख्य अतिथि के रूप में नीतीश के आते ही सत्तर फुट का रावण भी धराशायी हो गया क्योंकि उसने देखा कि उससे भी ज्यादा अभिमानी व्यक्ति सामने खड़ा है।

बीजेपी के निशाने पर नीतीश- अपने से बड़े अहंकारी को देख 70 फुट का रावण भी धराशायी हो गया

अपने फेसबुक पोस्ट में संजय जायसवाल ने लिखा है कि उनके इलाके में एक शब्द चलता है ‘गल थेथरही’ करना। नितीश कुमार इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं। भाजपा अध्यक्ष ने लिखा कि पिछले साल से ही नगर विकास विभाग और एडवोकेट जनरल के कहने के बावजूद उन्होंने कोई चिंता नहीं की। निकाय चुनाव का सबसे आसान तरीका मध्य प्रदेश की तरह विधानसभा में एक संकल्प लाकर ,आरक्षण के अधिकार का कागज बनाकर चुनाव कराना था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हम’ला बोलते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि जब मानसिकता चुनाव कराने के बजाय नगर निकाय मे आने वाले धन को लू’टने की हो, तब चुनाव जितना देर हो सके, उसी में तो फायदा है। यही नीतीश कुमार की मंशा है, इसलिए नीतीश कुमार ने निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं किया और मनमानी की।

अपनी गलती नहीं मान रहे नीतीश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी गलती नहीं मान रहे हैं और हाई कोर्ट द्वारा सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के अनुसार दिए गए निर्णय के खिलाफ नीतीश कुमार जी सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार अभी भी आरक्षण सुप्रीम कोर्ट के नियमानुकूल लागू करने के बजाय गल थेथरही कर रहे हैं। उनकी मानसिकता केवल चुनाव को लटकाने, अटकाने और भटकाने की है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *