Press "Enter" to skip to content

कन्हैयालाल ह’त्याकांड: ‘गुना’हों का हिसाब-किताब’ आरो’पी के परिवार का कोई सदस्य नहीं आया मिलने

गुना’हों का हिसाब-किताब हो रहा है। इस बीच जेल में बंद यह दोनों मुख्य आरो’पी अपने परिवार वालों से मिलने को बेताब हैं, लेकिन परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने नहीं पहुंचा है। मोहम्मद रियाज अपनी पत्नी से मिलने के लिए एनआईए अधिकारियों से मिन्नतें मांग रहा है। इस बात का खुला’सा तब भी हुआ जब दोनों आरो’पियों को घ’टना स्थल पर तस्दीक के लिए लाया गया था। दोनों ने परिवार वालों से मुलाकात करवाने के बारे में कहा था।

कन्हैयालाल हत्याकांड: पत्नी से मिलने के लिए गिड़गिड़ा रहे रियाज और गौस, परिवार का कोई सदस्य मिलने नहीं आया

दोनों ही आरो’पियों को एनआईए की टीम 16 सितंबर को उदयपुर लेकर आई थीं। इसके बाद भी उनसे दो दिनों तक जयपुर में पूछताछ की गई। उदयपुर में 24 घंटे ठहरने के दौरान गौस मोहम्मद व रियाज ने अपने परिवार वालों को बुलाने या उनसे मुलाकात के लिए घर ले जाने के लिए अधिकारियों से आग्रह किया था। लेकिन सुरक्षा व जांच को देखते हुए आरो’पियों को उनके परिवार वालों से मुलाकात नहीं करवाई गई। अब दोनों ही आरो’पी अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हैं। दोनों को अलग अलग बैरक में रखा गया है।

आज होगी बाकी के सात अभियुक्तों की पेशी

जयपुर एनआईए कोर्ट में गुरुवार को बाकी के सात अभियुक्तों की पेशी है। शाम तक उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालंकि, 19 सितंबर को पेशी थी, लेकिन मुल्जिमों को पेश नहीं किया गया। संभावना यह जताई जा रही है कि आज इन सभी सात अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनके परिवार वालों को भी कोर्ट में उपस्थित होने के लिए 19 सितंबर से पहले कहा गया था।

आपको बता दें कि गत 28 जून को कट्‌टरपंथी मोहम्मद रियाज अत्तारी व गौस मोहम्मद ने उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल तेली की ह’त्या गला रेत कर ह’त्या कर दी थी। इसके बाद उन्होंने वीडियो जारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धम’की दी थी। यह ह’त्या भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी का समर्थन करने को लेकर की गई थी।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from RAJASTHANMore posts in RAJASTHAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *