Press "Enter" to skip to content

तलवार से केक का’टने का चढ़ा ‘भूत’, अब मुंबई के लड़के का वीडियो वायरल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में जन्मदिन पर तलवार से केक का’टने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरो’पी युवक के खि’लाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरो’पी की उम्र 17 साल बताई जा रही है। दरअसल, बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

तलवार से केक काटने का चढ़ा 'भूत', अब मुंबई के लड़के का वीडियो वायरल, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार की रात आ’रोपी युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा था। इस दौरान उसने तलवार से 21 केक का’टे। इस घट’ना  का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग यह देखकर हैरान रह गए। मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

आरो’पी युवक फ’रार, तलाश में पुलिस
मुंबई पुलिस का कहना है कि यह वीडियो बोरिवली इलाके में शूट किया गया है। आरो’पी युवक के खिला’फ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरो’पी फिलहाल फरार है। पुलिस टीम उसकी तलाशी में लगी हुई है। हालांकि, अभी तक उसकी गिर’फ्तारी नहीं हो पाई है।

अहमदाबाद से भी ऐसा मामला आया सामने 
कुछ दिनों पहले ही अहमदाबाद से भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां भी बर्थडे पर चा’कू की बजाय तलवार से केक का’टना एक युवक को भारी पड़ गया। बर्थडे का वीडियो वायरल होने के बाद उसे हवालात की हवा खानी पड़ी।

मामला अहमदाबाद के साजीपुर बोघा इलाके का है। यहां एक युवक ने रात को सड़क पर खड़े होकर बर्थडे मनाया। उलने टू-व्हीलर्स पर 6 केक रखकर उसे तलवार से का’टा था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *