Press "Enter" to skip to content

पटना: रिटायर डीएसपी को ला’ठी-डं’डों से पी’टा, आरो’पियों के पक्ष में उतरी पटना पुलिस

बिहार की राजधानी पटना में बद’माशों ने रोडरेज के दौरान  एक रिटायर डीएसपी नरेश प्राद शर्मा की बुरी तरीके से पि’टाई कर दी। यह घ’टना  राजीवनगर थानांतर्गत जयप्रकाश नगर नाले के समीप हुई। रिटायर डीएसपी अपनी कार पर सवार थे। तभी उनके गाड़ी को बाइक सवार युवकों ने ट’क्कर मा’र दी। विरो’ध करने पर युवकों ने रिटायर डीएसपी के साथ मा’रपीट शुरू कर दी। ला’ठी-डं’डों से उन्हें पी’टा।

Bihar Crime News: रिटायर डीएसपी को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों के फेवर में उतरी पटना पुलिस

मा’रपीट करने वाले का पक्ष लेने लगे पुलिसकर्मी 

इस बाबत नरेश प्रसाद शर्मा ने राजीवनगर थाने में दो युवकों के खिला’फ नामजद केस दर्ज करवाया है। रिटायर डीएसपी ने मार’पीट करने वाले दो युवकों को खुद ही आम लोगों की मदद से पकड़ लिया। फिर उन्हें राजीवनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

उनका आरो’प है कि जब वे थाने में गये तो मुंशी और अन्य पुलिसकर्मी उनसे इस मामले में सुलह करने को लेकर जोर देने लगे। कोई भी कार्रवाई करने के लिये तैयार नहीं हुआ। अंत में दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। सोमवार को उन्हें केस की कॉपी थाने से दी गयी। नरेश शर्मा अपने इंस्पेक्टर के कार्यकाल में ढाई साल सचिवालय थाने के थानेदार रह चुके हैं।

कई धाराएं नहीं लगाई

रिटायर डीएसपी का आ’रोप है कि राजीवनगर थाने के मुंशी व अन्य पुलिसकर्मी उनके साथ मार’पीट करने वाले लड़कों का ही पक्ष लेने लगे। कहने लगे- ‘सर छोड़ दीजिये ये सब बच्चा है। माफ कर दीजिये’। अंत में डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार थाने पहुंचे और उनके हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। पुलिसकर्मियों ने कई धाराएं एफआईआर में नहीं लगायी थीं। बाद में उन धाराओं को भी जोड़ा गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *