Press "Enter" to skip to content

लड़के का कपड़ा फाड़ लड़कियों ने बीच सड़क पर पी’टा, दी गंदी-गंदी गा’लियां, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लड़कियां एक लड़के को पी’टती हुई नजर आ रही हैं। रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है।

लड़के का कपड़ा फाड़ लड़कियों ने बीच सड़क पर पीटा, दी गंदी-गंदी गालियां; जानें सैलरी मांगने पर क्यों भड़क गई लड़कियां, वीडियो वायरल

क्या है वीडियो में
वीडियो के मुताबिक, कुछ नाराज दिख रही लड़कियां एक लड़के को बेल्ट से मा’र रही हैं। वो लड़के को थप्पड़ और घूंसे से भी मा’रती हुई नजर आ रही हैं। लड़का उनसे दूर जाने की कोशिश करता है लेकिन लड़कियां उसके शर्ट को फाड़ देती हैं और उसे पी’टने लगती हैं। मामले को लेकर लड़के ने और लड़कियों ने भी माना पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे लड़के का नाम दिनेश है। दिनेश टैक्सी ड्राइवर है। वह राहुल ट्रेवल्स नाम की एक कंपनी के लिए टैक्सी चलाता था। दिनेश ने बताया कि उसे कंपनी की तरफ से मई और जून में सैलरी नहीं मिली। इसी बात को लेकर वह कंपनी के ऑफिस पहुंचा था। मिली जानकारी के अनुसार जब दिनेश अपनी सैलरी की मांग किया तो कंपनी के कर्मचारियों ने उसके साथ बहस करना शुरू कर दिया।

वहां मौजूद लोगों से जब दिनेश ने मैनेजर का नंबर मांगा तो ऑफिस की कुछ लड़कियां उसे पी’टने लगीं और गालियां देने लगीं। वहां मौजूद किसी राहगीर ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दिनेश ने पुलिस ने इंसाफ की मांग की है।

 

Share This Article
More from CHHATTISGARHMore posts in CHHATTISGARH »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *