Press "Enter" to skip to content

लड़की से है’वानियत पर पुलिस का शिकंजा, सात आरो’पियों के घर चला बुलडोजर

यूपी में अप’राधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने हमीरपुर में सात लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया है। इन आरो’पियों ने पार्क में दोस्तों के साथ घूमने आई लड़की के साथ हैवा’नियत की थी। इनके साथ कुछ और साथी भी थे जो फ’रार हैं।

हमीरपुर में लड़की से हैवानियत पर पुलिस का शिकंजा, सात आरोपियों के घर चला बुलडोजर

आरो’पियों ने न केवल लड़की को निर्व’स्त्र करके बेर’हमी से पी’टा था बल्कि उसका वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया था। पुलिस ने सात आरोपि’यों को गिर’फ्तार करके उन्हें जेल भेज दिया था।  पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन आरो’पियों के घर बुलडोजर चला है उन सभी ने अवैध तरीके से अतिक्रमण किया हुआ था, जिसे तोड़ा गया है।

हमीरपुर जिले में 16 अगस्त को एक युवती दोस्तों के साथ सिटी फॉरेस्ट पार्क में घूमने गई थी। इसी बीच कुछ युवक वहां पहुंच गए और उनसे छेड़छाड़ करने लगे। विरो’ध करने पर युवकों ने एक युवती को पकड़ लिया और उसके साथ हैवा’नियत करनी शुरू कर दी। आरो’पियों ने पहले लड़की को निर्वस्त्र किया, इसके बाद उसकी बेर’हमी से पि’टाई की। आरो’पियों ने पिटा’ई का वीडियो भी बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। सात आरो’पियों को गिर’फ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया। एक नाबालिग आरो’पित है जो बांदा जेल में बंद हैं।

इसके बाद पुलिस ने सातों आरो’पियों की जांच पड़ताल कराई, जिसमें उनका घर अवै’ध पाया गया। पुलिस ने आरो’पियों के घर को तोड़ने के लिए पहले हथौ’ड़े च’लवाए, फिर कुछ देर बाद बुलडोजर लेकर पहुंच गई। बुलडोजर के जरिए सातों आरोपियों के मकान को गिरवाया गया है। हमीरपुर डीएम ने बताया कि सभी सातों आरोपियों के मकान का वह हिस्सा गिराया गया है जो अवैध है या पालिका के मानकों के विपरीत बना हुआ है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *