Press "Enter" to skip to content

बिहार: लू’ट के गहनों से खोल ली ज्वेलरी की दुकान, जेल में बना था प्लान, 14 गि’रफ्तार

बिहार के वैशाली में इसी साल 2 जून को श्री कृष्णा ज्वेलर्स में हुई लू’ट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सोमवार को पुलिस ने 2.7 किलो ग्राम सोना, 27.30 किलोग्राम चांदी और 43 हजार 120 रुपए कैश समेत भारी मात्रा में हथि’यार भी जब्त किए हैं। 14 आरोपि’यों को अब तक गिर’फ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अन्य आरो’पियों की तलाश की जा रही है।

jewelery shop opened with looted ornaments 40 kg gold and silver ornaments  recovered in hajipur हाजीपुर : लूट के गहने से खोल डाली जूलरी शॉप 40 किलो  सोना चांदी के गहने बरामद

 

समस्तीपुर में ज्वेलरी शॉप खोलकर बेच रहे थे लू’ट के गहने
पुलिस ने बताया कि गिर’फ्तार किये गए आरो’पी समस्तीपुर में अपनी दुकान खोलकर लू’ट के गहने बेच रहे थे। इस पूरे प्लान में कई शा’तिर अपरा’धियों का हाथ है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुकान पर कार्रवाई करके दुकान को जब्त कर लिया है और 14 आरो’पियों को गिर’फ्तार कर लिया है।

जेल में बनाया था प्लान 
पुलिस ने बताया कि गिर’फ्तार किये गए आरो’पियों से पूछताछ  में पता चला है कि पहले कई मामलों में जेल में रहते हुए उन्होंने लूट का प्लान बनाया था। SP मनीष ने बताया कि इस लू’ट कां’ड की साजिश समस्तीपुर में रची गई थी। बैंक लूट और कई अन्य मामलों में फरार चन्दन सोनार ने इस वारदात की पूरी प्लानिंग की थी।

श्रीकृष्णा ज्वेलर्स में हुई थी करोड़ों की लू’ट 
इसी साल 2 जून को को दिनदहाड़े हथियारबंद बद’माशों ने श्री कृष्णा ज्वेलर्स से करीब 5 किलो सोना, 100 किलो चांदी, 50 लाख रुपए के अन्य जेवरात और दो लाख कैश की लूट को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस एसआईटी गठन कर छानबीन कर रही थी। घट’ना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड चन्दन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *