Press "Enter" to skip to content

पाकिस्तान की हार के बाद खुशी नहीं रोक पाया ये अफगानी फैन, हार्दिक पांड्या को किया ‘Kiss’

भारत ने एशिया कप 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से पीट दिया। दोनों टीमों के बीच पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से यह पहला मैच था।

पाकिस्तान की हार के बाद खुशी नहीं रोक पाया ये अफगानी फैन, कर लिया हार्दिक  पांड्या

भारत ने इस जीत के साथ ही पिछले साल की हार का बदला भी चुकता कर लिया। पाकिस्तान की टीम  पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 147 रन पर सिमट गई। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

भारत की इस जीत में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा, जिन्होंने पहले तीन विकेट लेने के बाद फिर नाबाद 33 रन की मैच विजयी पारी खेली। पांड्या ने आखिरी ओवर में चौथी गेंद पर छक्‍का मारकर भारत को रोमांचक जीत दिला दी।

Hardik Pandya ko fan ne kiya kiss: Hardik Pandya hit winning six against  Pakistan in Asia Cup and excited Afghanistan fan kisses him on TV screen, Hardik  Pandya ने भारत को पाकिस्‍तान

भारत की इस जीत के बाद फैंस ने रातभर इसका जश्‍न मनाया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो अफगानिस्तान का है। इसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान पर भारत की जीत से अफगानिस्तानी फैंस जमकर इसका जश्‍न मना रहे हैं।

वीडियो में एक अफगानी फैन टीम इंडिया की जीत के बाद अपनी जगह से उठता है और टीवी स्‍क्रीन पर जाकर हार्दिक पांड्या को किस करके कमरे से बाहर चला जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि अफगानिस्तान की टीम भी एशिया कप 2022 टी20 टूर्नामेंट में भाग ले रही है। हालांकि अफगानिस्तान को ग्रुप बी में श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ रखा  गया है। अफगानिस्तान ने शनिवार (27 अगस्त) को अपने पहले मैच में श्रीलंका को 8 विकेट से हराया था।

 

Share This Article
More from CricketMore posts in Cricket »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *