Press "Enter" to skip to content

अरवल में ट्यूशन पढ़ घर लौट रही थी छात्रा, ते’ज र’फ्तार वाहन ने कु’चला, मौ’त

अरवल में केनरा बैंक के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर अज्ञात वाहन की ठो’कर से ट्यूशन पढ़ कर लौट रही 22 वर्षीय छात्रा की कुच’लकर मौ’त हो गई।

बिहार | Bihar - Dainik Bhaskar

मौ’त के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 139 को जाम कर पटना औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर यातायात ठप कर दिया। दरअसल शनिवार दोपहर मृतक 22 वर्षीय छात्रा अपने भाई समीर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अरवल से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी।

इसी दौरान एक ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे छात्रा सड़क पर गिर गई। पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन कुचलते हुए फरार हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर जाम लगा दिया जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर थाने की पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे ग्रामीणों का मांग है कि दिन में अरवल शहर से बड़ी वाहनों का परिचालन बंद हो। सड़क किनारे छोटे वाहनों से अतिक्रमण किया जा रहा है जिसको हटाया जाए गुस्साए ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

मल्ही पट्टी अरवल की रहने वाली है छात्रा

मृतक छात्रा की पहचान मल्ही पट्टी गांव निवासी तोहिद हुसैन के 22 वर्षीय पुत्री फिजा परवीन के रूप में की गई। फिजा प्रवीण अरवल ट्यूशन क्लास पढ़ने आई थी। इसके बाद अपने भाई के साथ क्लास से घर लौट रही थी। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी जान चली गई। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का हालत रो रो कर बुरा हो गया ।

मृतक को देखकर उसकी बड़ी बहन घटनास्थल पर ही बेहोश हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया इधर जान की वजह से यातायात ठप है मौके पर पहुंची पुलिस जाम हटाने में जुटी हुई है। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर डटे हुए हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *