Press "Enter" to skip to content

नींद नहीं आने से परेशान बुजुर्ग ने फ्लैट की बालकनी से लगाई छलांग, मौ’त

क्रॉसिंग रिपब्लिक की पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी की 16वी मंजिल से कूदकर 65 वर्षीय रिटायर्ड सीनियर सेक्शन सुपरवाइजर ने आत्मह’त्या कर ली। वह करीब एक महीने से नींद न आने के चलते परेशान थे।

नींद नहीं आने से परेशान बुजुर्ग ने फ्लैट की बालकनी से लगाई छलांग, मौत

गिरने की आवाज सुनकर सोसाइटी का सिक्योरिटी गार्ड दौड़कर मौके पर पहुंचा और इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ मृतक के परिजनों को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नींद नहीं आने से थे परेशान
क्रॉसिंग रिपब्लिक की 19 मंजिला पंचशील वेलिंगटन सोसायटी की 16वी मंजिल के फ्लैट में एमटीएनएल से सीनियर सेक्शन सुपरवाइजर के पद से रिटायर्ड 65 वर्षीय विनोद शंकर अपने परिवार के साथ रहते थे।

उनके बेटे विक्रांत ने बताया कि करीब एक महीने से पिता को नींद नहीं आ रही थी। वह थोड़े बहुत बीमार भी चल रही थे। जिसके चलते वह अक्सर रात में फ्लैट से निकलकर बालकनी में घूमते रहते थे।

देर रात फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी
विजयनगर कोतवाल योगेंद्र मलिक ने बताया कि बुधवार की रात करीब 3:00 बजे विनोद शंकर ने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी। गिरने की आवाज सुनकर सोसाइटी का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचा।

इसकी सूचना सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों के साथ विनोद शंकर के परिजनों को दी। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उन्होंने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के तीन बेटे और एक शादीशुदा बेटी के अलावा पत्नी भी है। बेटी बच्चों संग विनोद शंकर के घर आई हुई है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *