Press "Enter" to skip to content

सीवान में अधेड़ ने किया सु’साइड, इंटरसिटी ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जा’न

सीवान के मैरवा रेलवे स्टेशन पश्चिम की तरफ नवका टोला रेलवे ढाला के पास मंगलवार की रात इंटरसिटी ट्रेन के आगे कूदकर एक अधेड़ ने आत्मह’त्या कर ली। घट’ना तकरीबन 9 बजे की करीब की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना में अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

लोगों ने कहा- आत्महत्या के लिए ट्रैक पर लेटा था, दो हिस्सों में बंटा शरीर |  People said - was lying on the track for suicide, works in a company in  Greater

इधर घटना की जानकारी के बाद मैरवा आरपीएफ और जीआरपी की मदद से मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना में मृतक का उम्र तकरीबन 45 वर्ष बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में आशंका जाहिर की जा रही है कि पारिवारिक कलह से तंग आकर अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की होगी। हालांकि, अभी तक अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त नहीं होने की वजह से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है।

इधर घटना के संबंध में जीआरपी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 45 साल है। वह सफेद रंग का कुर्ता व पैंट काला पहना हुआ है। मृतक के पास से जीआरपी को ऐसा कोई दस्तावेज या चीज नहीं मिली है। जिससे उसकी पहचान हो सके।

सीवान सदर अस्पताल में पड़ा मृतक का शव

बता दें कि देर रात मृत्यु होने के बाद अधेड़ का शव सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया था उसके बाद बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक का शव वैसे ही पड़ा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार अभी तक मृतक के परिजन नहीं पहुंचे है। रेलवे प्रशासन का कहना है कि मृतक के परिजन के पहुंचने के बाद उसका शौक उन्हें लौटा दिया जाएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SIWANMore posts in SIWAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *