Press "Enter" to skip to content

समस्तीपुर में ज’हरीली शरा’ब पीने से युवक की मौ’त, तीन दोस्तों ने मिलकर की थी श’राब पार्टी

समस्तीपुर में जहरी’ली श’राब पीने से एक युवक की मौ’त हो गई। वहीं उसके दोस्त की हालत गंभी’र है। पुलिस का कहना कि तीनों ने रविवार देर रात को तीनों ने श’राब पार्टी की थी। सोमवार सुबह से ही दो दोस्तों की तबी’यत बिगड़ने लगी।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

इसके बाद उसे आननफानन दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसमें से एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना चकमेहसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के वार्ड 8 की है।

परिजनों का कहना है कि रविवार की देर शाम तीनों दोस्त दोस्त घर से अपने परिवार को किसी न किसी बहाने बताकर निकले और तीनों दोस्त ने मटियारा चौक के समीप रविवार की देर शाम अपने दोस्त के साथ बाहर घूमने निकले। यहां तीनों दोस्त ने शराब पार्टी की थी।

इसके बाद सभी युवक अपने अपने घर पहुंचे और सो गए। सोमवार की सुबह बख्तियारपुर गांव निवासी सोगरथ साह के 19 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार की स्थिति भी गंभीर होने लगी तो हमलोग उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले गए। हालत गंभीर रहने के कारण डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

वहीं भिखारी सहनी के 17 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की स्थिति बिगड़ने लगी। इसके बाद परिजन उसे स्थानीय निजी क्लीनिक में ले गए। परंतु चिकित्सक ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए समस्तीपुर के लिए रेफर कर दिया। उसका समस्तीपुर के एक निजी क्लिनिक में इलाज जारी है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार चकमेहसी थानेदार चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि तीनों दोस्त मिलकर पार्टी मनाया था। सभी ने शराब पी थी। हालांकि, एक की मौत हो गई है, वहीं एक की स्थिति गंभीर है। वहीं तीसरे युवक तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *