Press "Enter" to skip to content

कार्तिक आर्यन ने नौसेने के जवानों के साथ मचाया धमाल, रोटियां बनते देख हो गए हैरान

रील लाइफ हीरो कार्तिक आर्यन जब रियल लाइफ हीरोज से मिलने पहुंचे तो जमकर मस्ती हुई। 14 अगस्त को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह भारतीय सेना को जाबांजो के साथ वक्त गुजारते दिखाई दे रहे हैं।

Kartik Aaryan spends a day with Indian Navy officers ahead of Independence  Day; drops pics | Bollywood News

उन्होंने आउटडोर गेम्स के साथ वीडियोगेम खेला, नाच-गाना किया और रोटियां बनते देख हैरान भी हुए। उन्होंने लोगों को असली हीरो से भी मिलवाया जिन्होंने साइक्लोन के दौरान लोगों को बचाया था। कार्तिक का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बंदूक के साथ पोज करते नजर आए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, जय जवान!! एक दिन नौसेना के जांबाज जवानों के साथ। कार्तिक आर्यन ने स्वतंत्रता दिवस से पहले भारतीय नौसेना के बीच गए थे। वहां उनका वक्त काफी अच्छा गुजरा। इसकी झलक उन्होंने अपने फॉलोअर्स को भी दी है।

फ़िल्मी - कार्तिक आर्यन ने नौसेने के जवानों के साथ मचाया धमाल, रोटियां बनते  देख हो गए हैरान- #IndiaSamachar - India Samachar

भारतीय नौसेना के जवानों के लिए रोटियां बनाते वक्त कार्तिक मुस्कुराते हुए कहते है कि कमाल की मशीन है यहां तो रोटियां गोल बनाने की जरूरत ही नहीं है अपने आप हो जाता है।

देश के असल हीरो है सैनिक

कार्तिक सेना के साथ बंदूक लेकर पोज़ करते  नजर आ रहे हैं जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने ‘ भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए। कार्तिक ने नौसेना के जवानों के साहस को देखते हुए सैनिकों को देश के असल हीरो कहा।

कबीर खान की अगली फिल्म ने नजर आएंगे 

भूल भुलैया की सफलता के बाद कार्तिक ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म ‘ सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म नाडियाडवाला प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक डायरेक्ट कबीर खान की फिल्म ‘शहजादा’ में  नजर आएंगे जो साउथ की फिल्म अला वयकुनथापुर्रम्मूलू का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन , परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेड़ेकर नजर आएंगे। फिल्म शहजादा फरवरी 2023 में रिलीज होगी।

 

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from PoliceMore posts in Police »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *