Press "Enter" to skip to content

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना भी

आज 15 अगस्त के दिन देशभर में आजादी का जश्न मनाने की धूम देखने के लिए मिल रहा है. ‘हर घर तिरंगा’ और ‘तिरंगा हमारा अभिमान’ अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर जहां चारों ओर जश्न देखने के लिए मिल रहा है वहीं, इस खास अवसर पर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी ने लेह पहुंचकर जवानों के साथ वक़्त बिताया।

 सांसद और भोजपुरी एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी ने इस दौरान की फोटोज (Nirahua-Manoj Tiwari Photos) को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आजमगढ़ के नवोदित सांसद और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ मनोज तिवारी के साथ सेना के जवानों के बीच मौजूद हैं.

सांसद और भोजपुरी एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी ने इस दौरान की फोटोज (Nirahua-Manoj Tiwari Photos) को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि आजमगढ़ के नवोदित सांसद और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ मनोज तिवारी के साथ सेना के जवानों के बीच मौजूद हैं.

 दोनों ही भोजपुरी स्टार्स स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर सेना के जवानों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान निरहुआ और मनोज ने जवानों को बैठाकर अपने हाथ खाना परोसकर खिलाया. ये नजारा देखते ही बन रहा है.

दोनों ही भोजपुरी स्टार्स स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सेना के जवानों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान निरहुआ और मनोज ने जवानों को बैठाकर अपने हाथ खाना परोसकर खिलाया. ये नजारा देखते ही बन रहा है.

 मनोज तिवारी ने निरहुआ के साथ इस दौरान की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर और सांसद ने लिखा, 'लेह में @itbp_official के जवानों के साथ खाना खाने का अवसर मिला... उनको खाना परोस बहुत आनंद प्राप्त हुआ साथ में @dineshlalyadav भाई भी रहे…'.

मनोज तिवारी ने निरहुआ के साथ इस दौरान की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर और सांसद ने लिखा, ‘लेह में @itbp_official के जवानों के साथ खाना खाने का अवसर मिला… उनको खाना परोस बहुत आनंद प्राप्त हुआ साथ में @dineshlalyadav भाई भी रहे…’.

 मनोज तिवारी और निरहुआ (Manoj Tiwari-Dinesh Lal Yadav Nirahua) के इस नेक काम की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग जय हिंद और जय भारत के खूब नारे लगा रहे हैं. इनकी तस्वीरों को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं.

मनोज तिवारी और निरहुआ के इस नेक काम की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग जय हिंद और जय भारत के खूब नारे लगा रहे हैं. इनकी तस्वीरों को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं.

 

आपको बता दें कि इससे मनोज तिवारी और निरहुआ साथ में लेह के पास सिंधु नदी लद्दाख पहुंचे थे. इस दौरान एक वीडियो भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें सारा नजारा देखते ही बन रहा था.

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *