Press "Enter" to skip to content

मोतिहारी में वार्ड सदस्य के पिता की चा’कू मा’रकर ह’त्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में पैसे के वि’वाद को लेकर वार्ड सदस्य के पिता की पड़ोसी ने चा’कू मा’रकर ह’त्या कर दी। घ’टना मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुछपरा गांव का है। जहां वार्ड नंबर 8 के वार्ड सदस्य मुकेश ठाकुर के पिता 65 वर्षीय फगुनी ठाकुर से पड़ोसी सुरेंद्र सिंह जमीन के देने के नाम पर पैसा लिया था।

मोतिहारी में वार्ड सदस्य के पिता की चाकू मारकर हत्या: पैसे के लेनदेन को  लेकर चल रहा था विवाद, जांच में जुटी पुलिस – Bharat News India

इसी पैसे की मांग को लेकर देर रात्रि सुरेंद्र सिंह दरवाजे पर शो रहे फगुनी की चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। जैसे ही हल्ला सुन के उसकी बहू बाहर का कर शोर मचाई। वैसे ही सुरेंद्र सिंह फरार हो गया।

फगुनी को तीन जगहों पर चाकू लगा हैं। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे आनन-फानन में जब तक उसको डॉक्टर के पास ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है।

मृतक के बहु ने बताया घटना का कारण

मृतक फगुनी ठाकुर की बहू अनोखी कुमारी ने बताया कि गांव के सुरेंद्र सिंह बेटी की शादी में जमीन पर मेरे ससुर से 1.5 लाख रुपए लिया था, इसके अलावे मेरा किराना दुकान से लगभग 50 हजार का सामान उधार लिया था, वह जमीन हमारे ससुर को न जमीन देकर दूसरे को दे दिया। जब पैसे की मांग की तो बीती रात्रि दरवाजे पर शो रहे मेरे ससुर को चाकू मार घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

कल्याणपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि घटना कि जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन के तरफ से आवेदन नहीं मिला मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *