Press "Enter" to skip to content

बिहार: बैंक के सीएसपी से बद’माशों ने लू’टे 5.10 लाख, फाय’रिंग कर मचाया दह’शत

बिहार के पूर्वी चंपारण में हथि’यारों से लैस अपरा’धियों ने एक सीएसपी से दिन दहाड़े 5 लाख दस हजार रुपए
लू’ट लिए। बे’खौफ अपरा’धियों ने सीएसपी कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी चिंता नहीं की। इस दौरान लु’टेरों ने फा’यरिंग करके दह’शत फैला दिया। पुलिस सीसीटीवी फूटेज से अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Bihar Crime: बैंक के सीएसपी से बदमाशों ने लूटे 5.10 लाख, फायरिंग कर मचाया दहशत

जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के गढ़वा खजुरिया चौक पर संचालित सीबीआई के सीएसपी से हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को पांच लाख नकदी एवं आधा दर्जन मोबाइल लूट लिये। दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। लूट के दौरान अपराधियों ने 3-4 राउंड हवाई फायर कर दहशत का माहौल बना दिया। लूट के बाद अपराधी डुमरियाघाट की तरफ भाग निकले।

दिन – दहाड़े हुए लूट की घटना से लोगों में भय का माहौल खड़ा हो गया है। वही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि दिन के करीब ग्यारह बजे दो अपाची बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधी सीएसपी के नीचे बाइक लगा अंदर घुस गए।

अपराधियों ने सीएसपी के अंदर बैठे कर्मचारी एवं ग्राहक को पहले कई थप्पड़ जड़े साथ ही कार्यरत कर्मचारी पर हथियार तान काउंटर व बैग में रखे लगभग पांच लाख रुपए लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की जिससे दहशत का माहौल हो गया। दोनों बाइक पर सवार पांचों अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर डुमरियाघाट की तरफ भाग निकले।

वारदात की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस मामले की छानबीन जुट गई है। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर पूरी जानकारी ली तथा कोटवा पुलिस को आवश्यक दिशा – निर्देश दिया। थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही आगे की कार्रवाई व छापेमारी की जा रही है।

घटना के संबंध में सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि जिले के सीमावर्ती थाना को अलर्ट कर दिया गया है।वही सीसी टीवी फुटेज के आधार पर अपराधियो को चिन्हित की जा रही है। जिले के साइबर सेल की टीम को इस मामले में जांच के लिए लगाया गया है। मौके पर कोटवा थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौजूद थी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EAST CHAMPARANMore posts in EAST CHAMPARAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *