Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में न’शे में धु’त चालक पुलिस को देख भागने की कोशिश में फुटपाथी दुकानदार को रौं’दा

बेगूसराय के विष्णुपुर में बुधवार की सुबह एक ते’ज रफ्तार पिकअप ने फुटपाथी दुकानदार को रौं’द दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घा’यल हो गया। दरअसल, पुलिस काे वाहन चेकिंग करते देख न’शे में धु’त चालक पिकअप की रफ्तार बढ़ाकर भागने लगा।

नशे में धुत था चालक, पुलिस को देखकर भागा; ग्रामीणों ने उपचाक को पकड़ा, चालक  फरार | Pickup tramples sidewalk shopkeeper in Begusarai, injured, Drunk  driver, ran away on seeing police; Villagers

इसी दौरान उसने ठेला पर दुकान चला रहे दुकानदार को रौंद दिया। पिकअप बैन ड्राइवर मौके से फरार हो गया वहीं उक्त चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर उस भीड़ से उप चालक को हिरासत में लिया।

घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर पुरानी दुर्गा स्थान वार्ड नंबर 42 की है। घायल युवक की पहचान विष्णुपुर के रहने वाले श्याम शाह का पुत्र धीरज शाह के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि धीरज साह अपने ठेला लेकर दुकान लगाने जा रहा था। इसी दौरान पुलिस को देख कर नशे में धुत पिकअप बैन का चालक पिकअप बैन को लेकर भाग रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप बैन ने युवक को रौंद दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

मौके पर नगर थाने की पुलिस और लाखों थाने की पुलिस ने पिकअप बैन को जप्त कर लिया और उपचालक को उस भीड़ से छूराकर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *