Press "Enter" to skip to content

नवादा में पेड़ से ल’टकी मिली किशोरी की ला’श, परिजन ने लगाया प्रेमी पर ह’त्या का आ’रोप

नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के उमराव बीघा गांव में फां’सी के फं’दे से ल’टका एक नाबालिग लड़की का श’व पुलिस ने ब’रामद किया है। श’व मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

परिजन ने लगाया प्रेमी पर हत्या का आरोप, कहा- हत्या कर पेड़ से शव को लटकाया  | Nawada News; girl's body hanging from tree - Dainik Bhaskar

मृतका की पहचान उमराव बीघा निवासी हरिश्चंद्र चौहान की 15 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी के रूप में किया गया है।

वहीं परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में युवती की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतका के पिता हरिश्चंद्र चौहान ने बताया कि जियापुर निवासी संजय चौहान के पुत्र अमित कुमार उर्फ आलोक मेरी पुत्री को शादी के नियत से भगा ले गया था। जिसकी लिखित सूचना इस वक्त थाने को भी दी गई थी। उसके बाद कोर्ट प्रक्रिया पूरी कर अपनी बच्ची को घर लाए थे।

पिता का आरोप है कि इनलोगों ने ही मेरी पुत्री की हत्या कर शव को अमरूद के पेड़ से लटका दिया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी तब मिला जब मेरी दूसरी पुत्री रिंकी कुमारी पशुओं को चारा देने घर से बाहर गई।

उस दौरान देखा कि रीना का का शव अमरूद के पेड़ से लटका हुआ है। जिसे देखकर और दंग रह गई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *