Press "Enter" to skip to content

मौ’त की सेल्फी: पि’स्टल के साथ फोटो लेना पड़ा भारी, ट्रि’गर द’बने से हुई किशोर की मौ’त

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पिता की लोडेड पिस्टल  के साथ सेल्फी लेना एक किशोर को भा’री पड़ गया है। फोटो लेने के दौरान किशोर से पिस्टल की ट्रि’गर दब गई और बुले’ट किशोर के कन’पटी में जा घुटी।

गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे परिजनों ने बेटे को खू’न से लथ’पथ देख उसे अस्पताल ले गए लेकिन कुछ देर बाद ही मौ’त हो गई।

उन्नाव के काजीपुर बंगर में रहने वाले इंद्रेश का 17 वर्षीय बेटा सुचित सुबह घर में अपने कमरे में लेटा था। इसी दौरान घर में रखे लाइसेंसी पिस्टॉल से कमरे में बेड पर लोट कर सेल्फी लेने लगा।

सेल्फी लेने के दौरान अचानक लोड पिस्टॉल के ट्रिगर पर उंगली पड़ने से गोली उसके कनपटी में जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही घर में मौजूद मां और भाई कमरे की ओर दौड़े तो सुचित खून से लथपथ बेड पर पड़ा हुआ था।

आनन फानन उसे उठाकर सीएससी ले गए। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। इमरजेंसी डॉक्टर ने उसे हैलट रेफर कर दिया। परिजन उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत होते ही परिवार में कोहराम मच गया।

इधर घटना की जानकारी फतेहपुर चौरासी पुलिस को हुई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संदीप शुक्ल मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। किशोर के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेजा और घटना के संबंध में गहनता से जांच पड़ताल की है।

Share This Article
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *