Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में 2 मंजिला घर में लगी आ’ग: नकद सहित लाखों के सामान ज’लकर रा’ख

बेगूसराय में बुधवार को एकाएक दो मंजिला मकान में आ’ग लग गयी । देखते देखते आ’ग की ल’पट तेज हो गयी और घर के सारे समान को जलाकर राख कर दिया ।

घटना बखरी थाना क्षेत्र की है। इस भीषण अगलग्गी घर में रखा सारा सामान और घर जलकर राख हो गया। बखरी नगर परिषद वार्ड नंबर 2 स्थित पठान टोली में इस दौरान अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि आलम शाह का पूरा परिवार आज सुबह के वक्त खाना बनाकर खेत में धान रोपनी के लिए चला गया गया। इसी बीच घर में अचानक आग लग गई और देखते देखते पूरे घर में आग लग गई।

आग की लपट उठता देखकर आसपास के दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे और आनन फानन में आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। लेकिन तब तक आग पूरे घर को अपने आगोश में ले चुका था। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची । जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

इस घटना में घर मे रखे दस हजार रुपए नगद और लाखों रुपए के समान जलने और क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है। फिलहाल बखरी पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच कर रही है।

लोगों के द्वारा आशंका जताई जा रही है। कि आग शॉर्ट सर्किट से या चूल्हे की आग से यह आग लगी होगी। पूरा मामला जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *