Press "Enter" to skip to content

‘घरवाली की याद सताती है’ सबको राम-राम’, कागज में लिख 70 साल के बुजुर्ग ने लगाई फां’सी

राजस्थान के भरतपुर में 70 साल के एक बुजुर्ग ने फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली है। रूपवास थाना इलाके के गांव वहरावली में पेड़ पर फांसी लगाने वाले नारायण सिंह ने एक सुइ’साइड नो’ट भी छोड़ा है। इसमें लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्मह’त्या कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें घरवाली की याद सताती है। एक साल पहले बुजुर्ग की पत्नी की मौ’त हो गई थी। पुलिस ने पो’स्टमार्टम के बाद श’व परिजनों को सौंप दिया है ।

क्या लिखा सुसाइड नोट में
श्री राम जी, छोटे बड़े सभी को राम राम जी,में खुदखुशी कर रहा हूं। इससे किसी का कोई लेना देना नहीं है। मुझे मेरी घर वाली की याद सताती है ।

क्या कहना है पुलिस का
मथुरा गेट थानाधिकारी रामलाल गुर्जर ने बताया कि 70 वर्षीय व्यक्ति नारायण सिंह पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं क्योंकि मुझे मेरी पत्नी की याद आती है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक नारायण सिंह की पत्नी भगवान देवी का 1 वर्ष पहले निधन हो गया था। मृ’तक के दो बच्चे हैं जिनकी शादी हो चुकी है। सुबह मृतक नारायण सिंह ने अपने पोते को बुलाकर कहा कि यहां मेरे कपड़े रखे हैं इनको लेकर चला जा। लेकिन थोड़ी देर बाद पता लगा कि नरेंद्र सिंह ने फां’सी लगा ली है। पत्नी की मौ’त के बाद नारायण सिंह अपने खुद को अकेला महसूस कर रहा था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from RAJASTHANMore posts in RAJASTHAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *