Press "Enter" to skip to content

बिहार सरकार के दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव, विजय चौधरी व संजय झा संक्रमित!

बिहार में कोरोना एक बार फिर पांव पसारने लगा है। बिहार सरकार के दो मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं वहीं मंत्री संजय झा के भी कोरोना संक्रमित होने की सूचना सामने आ रही है. इससे पहले जदयू के एमएलसी नीरज कुमार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

बिहार में कोरोना ने फिर से दस्तक दे दी है. रविवार को 218 नये संक्रमित मिले जबकि एक मरीज की मौ’त भी हो गयी. वहीं सियासी गलियारे में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. सोमवार को बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी कोविड पॉजिटिव पाए गये हैं. जिसके बाद दोनों नेताओं ने खुद को आइसोलेट किया है. कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद उनसे संपर्क में आए लोग भी अपनी जांच कराने में लगे.

बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के कई मंत्रियों ने कोरोना टेस्ट कराया है. अभी जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार है. पटना में कोरोना के मामले सबसे अधिक आ रहे हैं. रोजाना 100 से अधिक मरीज लगभग रोज सामने आने लगे.

हालांकि रविवार को 78 नये संक्रमित मरीज मिले. पटना एम्स के पांच स्वास्थ्यकर्मी समेत 9 लोग भी पटना में कोरोना संक्रमित पाए गये. भागलपुर में कोरोना के मामले पटना के बाद अधिक पाये जा रहे हैं.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from COVID-19More posts in COVID-19 »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *